होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

इरफान खान के जन्मदिन पर बेटे बाबिल ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो, फिल्म जगत ने भी किया याद

इरफान खान के जन्मदिन पर बेटे बाबिल ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो, फिल्म जगत ने भी किया याद

 

दिवगंत बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल और बॉलीवुड की कई हस्तियों ने आज उनकी 54वीं जयंती पर उन्हें याद किया। बता दें कि पिछले साल अप्रैल में इरफान की एक दुर्लभ प्रकार के कैंसर से मौत हो गई थी। 'मकबूल', 'नेमसेक', 'पान सिंह तोमर' और 'हिंदी मीडियम' जैसी फिल्मों में बेहतरीन अदाकारी के कारण भारत के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में शुमार इरफान के निधन के बाद उनके प्रशंसक, परिवार और पूरा देश शोक में डूब गया था।

इस बीच इरफान के जन्मदिन के मौके पर उनके बेटे बाबिल ने इंस्टाग्राम पर एक पुराना वीडियो साझा किया जिसमें इरफान,अपनी पत्नी सुतापा और छोटे बेटे अयान के साथ बाबिल को वीडियो कॉल करने की कोशिश कर रहे हैं। बाबिल ने कहा कि उनके पिता ने उन्हें तारीखें याद रखने को कभी नहीं कहा लेकिन यह समय उन्हें याद रह गया।

अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा, "शायद, यही वजह है कि मुझे किसी का जन्मदिन याद नहीं है क्योंकि आपने कभी मेरा जन्मदिन याद नहीं रखा और आपने कभी मुझे आपका जन्मदिन याद रखने के लिए नहीं कहा। यह हमारे लिए सामान्य था लेकिन शायद बाहर से देखने पर यह बेतुका लगता। असल में हम हर रोज उत्सव मनाते थे। इन दिनों पर मम्मा हम दोनों को याद दिलाती थीं, लेकिन इस बार अगर मैंने कोशिश भी की तो मैं आपका जन्मदिन नहीं भूल सकता था। बाबा यह आपका जन्मदिन है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

बता दें कि इरफान खान के निधन के बाद से ही बाबिल के इंस्टाग्राम पर उनकी (इरफान की) निजी जिंदगी की झलक मिलती रहती थी। वही, फिल्म जगत से आयुष्मान खुराना, अनुष्का शर्मा और फिल्मकार रितेश बत्रा जैसी हस्तियों ने इरफान खान के लिए सोशल मीडिया पर अपनी श्रद्धांजलि पोस्ट की।आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर इरफान खान की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि बहुमुखी प्रतिभा के अभिनेता को 'हमेशा याद किया जाएगा।' 

इसके अलावा अनुष्का शर्मा ने खान की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "फिल्म जगत की एक दिग्गज हस्ती! आपको हमेशा याद किया जाएगा और आपकी विरासत हमेशा जीवित रहेगी।"


संबंधित समाचार