होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हमीरपुर में पत्रकारों से वर्चुअल रूबरू हुए अनुराग ठाकुर, बोले- कोरोना हारेगा और भारत जीतेगा

हमीरपुर में पत्रकारों से वर्चुअल रूबरू हुए अनुराग ठाकुर, बोले- कोरोना हारेगा और भारत जीतेगा

 

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरा होने पर देश के हर कोने में सरकार की उपलब्धि पर की जा रही पत्रकार वार्ता के तहत आज हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में केन्द्रीय राज्य वित मंत्री एवं सांसद अनुराग ठाकुर पत्रकारों से वर्चुअल रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि वैश्विक माहमारी कोरोना के बावजूद भारत अर्थव्यवस्था बाकी देशों से ठीक है।

वही, अनुराग ठाकुर ने कहा कि दिल्ली रेड जोन में आता है और केस बढ़ रहे है इसलिए हिमाचल में कोरोना के दौरान आना नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि मेरे कारण हिमाचल में कोई दिक्कत न आए इसलिए ऐसा निर्णय लिया। हमीरपुर में आनलाइन पत्रकार वार्ता के दौरान केन्द्रीय राज्य वित मंत्री ने कहा कि पूरे हिमाचल का विकास करवाना मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है और इसके लिए काम किया जा रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि रेल लाइन पर जमीन अधिग्रहण का काम चल रहा है और जल्द इस पर काम होगा। अनुराग ठाकुर ने कहा कि पूरे हिमाचल का विकास कैसे हो इसके लिए काम किया जाए। उन्होंने कहा कि हमीरपुर के लिए रेल विस्तार के लिए राज्य सरकार से दोबारा बात की जाएगी कि वह कितना खर्च वहन कर सकेगी ताकि जनता को जल्द रेल सुविधा का लाभ दिया जा सकें।

इसके अलावा अनुराग ठाकुर ने कहा कि अर्थव्यवस्था की जंग भारत को जीतनी है और दुनिया की  अर्थव्यवस्था की मंदी नजर आ रही है और तेजी से आगे बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था दी है। उन्होंने कहा कि कोरोना हारेगा और भारत जीतेगा और उसके साथ भी अर्थव्यवस्था की जंग भी जीतकर दुनिया की तीन अर्थव्यवस्था में लाकर खड़ा करना है। उन्होंने कहा कि भारत में आयात में कमी आएगी और आत्मनिर्भर बनने का सपना पूरा होगा।

बता दें कि इस मौके पर पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल, भाजपा संसदीय प्रभारी अजय राणा, जिला अध्यक्ष बलदेव शर्मा, विधायक नरेन्द्र ठाकुर, कमलेश कुमारी सहित भाजपा के जिला तमाम नेता गण मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- भारत में कोरोना वायरस के कुल मामले बढ़कर 4,25,282 हुए, अब तक 13699 लोगों की मौत


संबंधित समाचार