होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अमिताभ ने ट्वीट कर जताया फैंस का आभार, कही ये बात

अमिताभ ने ट्वीट कर जताया फैंस का आभार, कही ये बात

 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से ही फैंस उनके लिए दुआएं कर रहे हैं. देश के कई हिस्सों में अमिताभ के बेहतर स्वास्थ्य के लिए पूजा-अर्चना की जा रही है. वही कई फैंस सोशल मीडिया के सहारे अमिताभ के ठीक होने की कामना कर रहे हैं. अमिताभ फिलहाल अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं. उन्होंने अपने दो ट्वीट्स के सहारे उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है जो उनके लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं.

अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा कि वो सब जिन्होंने अपनी प्रार्थनाएँ अभिषेक, ऐश्वर्या आराध्या और मेरे लिए व्यक्त की हैं, उन सभी को मेरा हृदय पूर्वक आभार

 

 

अमिताभ ने इसके अलावा एक और ट्वीट किया और लिखा, मेरे लिए ये मुमकिन नहीं हो पाएगा कि आपने मेरे, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के लिए जो प्रार्थनाएं की हैं उन पर मैं प्रतिक्रिया दे पाऊं लेकिन मैं हाथ जोड़कर सिर्फ यही कहना चाहता हूं कि आप सभी के प्यार और मोहब्बत का शुक्रिया.

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. अमिताभ को सांस लेने में दिक्कत हुई थी वही अभिषेक को हल्का बुखार था, जिसके बाद दोनों का टेस्ट हुआ और दोनों सितारे कोरोना पॉजिटिव मिले थे. लेकिन ऐश्वर्या और आराध्या में कोरोना का कोई लक्षण नहीं है और दोनों Asymptomatic हैं इसके बावजूद दोनों को कोविड-19 संक्रमण है.

अभिषेक बच्चन ने भी अपने ट्वीट के सहारे इसे कंफर्म किया था. वही अमिताभ के परिवार में जया बच्चन कोरोना नेगेटिव हैं. अमिताभ और अभिषेक का सोमवार को एक बार फिर कोरोना टेस्ट हो सकता है. इसके अलावा अनुपम खेर के परिवार में चार लोगों को कोरोना पॉजिटिव मिला है. इसके अलावा 'कसौटी जिंदगी के' शो में एक्टिंग करने वाले पार्थ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.


संबंधित समाचार