होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अमिताभ बच्चन ने अपनी फेैमिली के साथ शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, लिखे 'रंग बरसे' गाने के बोल

अमिताभ बच्चन ने अपनी फेैमिली के साथ शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, लिखे 'रंग बरसे' गाने के बोल

 

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर कर अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अपने परिवार के साथ की फोटो शेयर की है। इस फोटो में अमिताभ के साथ उनकी पत्नी जया और बेटे अभिषेक भी नजर आ रहे हैं। साल 1981 में बनी फिल्म 'सिलसिला' में उन्होंने 'रंग बरसे' गाना गाया था जो आज भी प्रासंगिक है। हर साल होली के मौके पर यह गाना हर जगह सुनने को मिलता है। उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में इसी गाने के बोल लिखे हैं।

होली के मौके पर अमिताभ ने यह ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "रंग बरसे भीगे चुनर वाली रंग बरसे.. होली है।" इस तस्वीर में अमिताभ अपने कंधे पर बेटे अभिषेक को बैठाए हुए हैं। वहीं, पत्नी जया उनके पीछे खड़ी है। इस फोटो में अमिताभ की फैमिली बिल्कुल परफेक्ट नजर आ रही है। बता दें कि अमिताभ के फैंस भी इस फोटो पर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

अमिताभ की इस फोटो पर उनके फैंस ने भी जमकर अपना रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा, ‘1981 की यादें ताजा हो गईं। यह गाना आज भी उतना ही पॉपुलर है जितना पहले था।’ एक और यूजर ने लिखा, "परफेक्ट फैमिली।" वहीं, एक यूजर ने अमिताभ की तारीफ करते हुए लिखा, "आपकी आवाज में आज भी जादू है। आपको और आपकी पूरी फैमिली को होली की हार्दिक शुभकामनाएं।" बता दें कि अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगे। इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती भी दिखाई देंगी।"


संबंधित समाचार