होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Laal Singh Chaddha: Aamir Khan और Kareena Kapoor की 'लाल सिंह चड्ढा' का शूट पूरा, इस दिन होगी रिलीज

Laal Singh Chaddha: Aamir Khan और Kareena Kapoor की 'लाल सिंह चड्ढा' का शूट पूरा, इस दिन होगी रिलीज

 

Laal Singh Chaddha: आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)  का शूट पूरा हो चुका है। एकेडमी पुरस्कार जीत चुकी फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक 'लाल सिंह चड्ढा' इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।

कॉमेडी-ड्रामा लाल सिंह चड्ढा अपनी घोषणा के बाद से ही कई कारणों से चर्चा में रही है। यह फिल्म छह बार एकेडमी पुरस्कार विजेता रह चुकी फिल्म फॉरेस्ट गंप का रूपांतरण है जिसने अपने समय में फिल्म के लैंडस्केप को फिर से परिभाषित किया था। इस फिल्म का फैन्स को लंबे वक्त से इंतजार है।

यह भी पढ़ें:- SALMAN KHAN: हाईकोर्ट ने सलमान खान को भेजा नोटिस, KRK ने की थी अपील

करीना कपूर खान अभिनीत, लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पिछले साल शुरू की गई थी जिसे देश में 100 स्थानों पर शूट किया गया है।  फिल्म की शूटिंग हाल ही में मुंबई में पूरी हो गयी है जिसके लिए कास्ट और क्रू ने सेट पर एकत्र हो कर 'अब तक की सबसे प्रत्याशित फिल्मों में से एक' के पूरा होने का जश्न मनाया है। 

एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित पटकथा व अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित, लाल सिंह चड्ढा आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम 18 स्टूडियो और पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। बता दें कि "लाल सिंह चड्ढा" इस क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें- Salman Khan: हाईकोर्ट ने सलमान खान को भेजा नोटिस, KRK ने की थी अपील


संबंधित समाचार