होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

आम आदमी पार्टी की बैठक आज, विधायकों के शामिल होने पर सस्पेंस बरकरार

आम आदमी पार्टी की बैठक आज, विधायकों के शामिल होने पर सस्पेंस बरकरार

 

नई दिल्लीः आज दिल्ली में पंजाब मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के नेताओं की बैठक होगी। इस बैठक में आप पंजाब के प्रभारी दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पंजाब के सभी आम आदमी पार्टी विधायकों को दिल्ली बुलाया है। आज शाम पांच बजे ये बैठक दिल्ली में होगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बैठक में अरविंद केजरीवाल भी मौजूद रहेंगे। वहीं, कई विधायकों के शामिल होने पर संशय बरकरार है।

सूत्रों के मुताबिक़ विधायकों ने साफ़ कर दिया है कि वो इस मीटिंग में शामिल नहीं होंगे, अगर उन्हें बात करनी है तो वे चंडीगढ़ आकर बात कर लें।

वहीं पार्टी सूत्रों के अनुसार विधायकों से अलग-अलग बात की गई है जिसके बाद कुछ विधायक बैठक में शामिल होने को लेकर मान गए हैं।

दिल्ली में आज की बैठक के बारे में सुखपाल खैरा के खेमे के विधायक कवर संधू ने कहा है कि वो इस बैठक में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि जिन्हें उनसे बात करनी है वो चंडीगढ़ आकर बात करें। 

आम आदमी पार्टी के पंजाब के प्रभारी मनीष सिसोदिया चाहते हैं कि पंजाब के तमाम विधायक इस बैठक में शामिल हों। सूत्रों के मुताबिक आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह और पंजाब के विधायक एचएस फुल्का नाराज विधायकों के मान-मनौव्वल में लगे हैं।

 

बता दें, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा मानहानि मामले में पंजाब के पूर्व मंत्री और अकाली दल नेता बिक्रम मजीठिया से लिखित माफी मांगने के बाद से कई विधायक नाराज हैं। कई नेताओं ने बगावती तेवर अपना लिया है।


संबंधित समाचार