होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पंजाब: 24 घंटे के भीतर बेअदबी के आरोप में 2 यूवकों की हत्या, जाने क्या है पूरा मामला

पंजाब: 24 घंटे के भीतर बेअदबी के आरोप में 2 यूवकों की हत्या, जाने क्या है पूरा मामला

 

पंजाब (Punjab) में 24 घंटे के भीतर बेअदबी की कोशिश (Sacrilege Case) में दो युवकों की हत्या कर दी गई है। पहला मामला अमृतसर (Amritsar) के स्वर्ण मंदिर (Golden Temple) का है जहां शनिवार शाम बेदअदबी की कोशिश के बाद एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वहीं दुसरा मामला रविवार सुबह कपूरथला (Kapurthala) के गुरुद्वारे में निशान साहिब से छेड़छाड़ की कोशिश करने वाले युवक को जमकर पीटा गया। आखिर में उसने तड़पतड़प कर दम तोड़ दिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कपूरथला के निजामपुर में निशान साहिब (Nishan Sahib) से छेड़छाड़ की कथित कोशिश के बाद स्थानीय लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की। सूचना पाकर मौके पर पुलिस टीम पहुंची और आरोपी को हिरासत में लिया। हालांकि, ग्रामीण इस बात पर जोर देते रहे कि पूछताछ गुरुद्वारे के सामने ही हो। मामले में स्थानीय लोग पुलिस टीम से भी भिड़ गए और आरोपी को बुरी तरह पीटा, जिससे उसकी जान चली गई।

हाल ही में गुरुद्वारा के कार्यवाहक अमरजीत सिंह ने इसका एक वीडियो को सोशल मीडिया (Social Media) पर भी डाल दिया है। ऐसी जानकारी मिली है कि कपूरथला जिले के निजामपुर गांव के गुरुद्वारे में एक शख्स ने निशान साहिब की बेअदबी की। ग्रामीणों ने बेअदबी करने वाले को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। ग्रामीणों ने इसका वीडियो भी बनाया। वीडियो बनाते हुए ग्रामीणों ने कहा कि उनके बगल में पुलिस चौकी है, लेकिन वे इसे पुलिस को नहीं सौंपेंगे। इसे अपनी कस्टडी में रखेंगे। उन्होंने सिख संगठनों को बुलाया है। वही इसका फैसला करेंगे।  

यह भी पढ़ें- अमृतसर के बाद कपूरथला में निशान साहिब से छेड़छाड़ के आरोप में युवक की बेरहमी से पीटाई, वीडियो वायरल


संबंधित समाचार