होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

इंडिगो एयरलाइन्स ने स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा पर क्यों लगाया बैन ?

इंडिगो एयरलाइन्स ने स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा पर क्यों लगाया बैन ?

 

इंडिगो एयरलाइन्स ने मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा पर छह महीने का बैन लगा दिया है। अब वे इंडिगो की किसी भी फ्लाइट में छह महीने तक सफर नहीं कर पाएंगे। इंडिगो ने ये कदम कुणाल कामरा के व्यवहार को देखते हुए उठाया है।

आपको बता दें कि, दिल्ली से लखनऊ जाने वाली फ्लाइट नंबर 6E 5317 में कुणाल कामरा की मुलाकात जाने माने पत्रकार अर्नब गोस्वामी से हुई। कुणाल इस दौरान अर्नब गोस्वामी से बहस करने लगे। वे लगातार सवाल करते रहे लेकिन अर्नब गोस्वामी ने कोई जवाब नहीं दिया। फ्लाइट के अंदर कुणाल कामरा ने वीडियो बनाया जिसमें वो लगातार अर्नब गोस्वामी से सवाल कर रहे हैं।

कुणाल ने अर्नब गोस्वामी के लिए कायर जैसे शब्द का इस्तेमाल करते सुने जा सकते हैं। कुणाल कामरा ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया। वहीं अपने एक दूसरे ट्वीट में कुणाल कामरा ने फ्लाइट में दूसरे यात्रियों को हुई परेशानी के लिए माफी मांगी। ट्विटर पर उन्होंने लिखा कि एक को छोड़कर बाकी यात्रियों को हुई परेशानी के लिए वे माफी मांगते हैं। हालांकि, इसके साथ ही कुणाल ने भी कहा कि उन्होंने कुछ गलत या आपराधिक काम नहीं किया है।

इंडिगो ने ट्वीट करते हुए कहा, ''मुंबई से लखनऊ जाने वाली 6E 5317 फ्लाइट के ताजा घटनाक्रम को देखते हुए हम कुणाल कामरा को छह महीने के लिए इंडिगो के फ्लाइट में सफर करने से रोक रहे हैं, क्योंकि उनका व्यवहार अस्वीकार्य था। इसलिए हम अपने यात्रियों को सलाह देना चाहते हैं कि वे फ्लाइट में दूसरों की बदनामी करने से बचें, क्योंकि यह संभावित रूप से दूसरे यात्रियों की सुरक्षा से समझौता कर सकता है।''

 

यह भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष के बिगड़े बोल, शाहीन बाग की महिलाओं पर कही ये बात


संबंधित समाचार