होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष के बिगड़े बोल, शाहीन बाग की महिलाओं पर कही ये बात

पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष के बिगड़े बोल, शाहीन बाग की महिलाओं पर कही ये बात

 

CAA को लेकर बयानबाजी का दौर अभी भी जारी है। जहां कुछ नेता CAA को देश हित में बता रहे हैं। तो कुछ इस कानून को सविधान विरोधी बता रहें हैं। वहीं पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष इस कानून को देश हित में बताते हुए विवादित बयान दे दिया। जिस अब राजनीति शुरू हो गई है। उन्होंने कहा कि...

दिल्ली के शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों को कुछ क्यों नहीं हो रहा जबकि वे दिल्ली की भीषण ठंड में खुले में प्रदर्शन कर रहे हैं वहीं, पश्चिम बंगाल में सीएए और प्रस्तावित राष्ट्रव्यापी एनआरसी से घबराए लोग “खुदकुशी कर रहे हैं”। दिलीप घोष ने इस बात पर हैरानी जताई कि महिलाओं और बच्चों समेत प्रदर्शन में शामिल लोग बीमार क्यों नहीं पड़ रहे या मर क्यों नहीं रहे हैं जबकि वे हफ्तों से खुले आसमान के नीचे प्रदर्शन कर रहे हैं।

दिलीप घोष ने कहा कि, कुछ महिलाएं रातों में खुले आसमान के नीचे बैठी हैं। मैं हैरान हूं कि उनमें से कोई बीमार क्यों नहीं हुआ? उन्हें कुछ हुआ क्यों नहीं? एक भी प्रदर्शनकारी की मौत क्यों नहीं हुई?” उन्होंने कहा, “यह बेहद चौंकाने वाला है। क्या उन्होंने कोई अमृत पी लिया है कि उन्हें कुछ हो नहीं रहा है। लेकिन बंगाल में कुछ लोगों द्वारा घबराहट में खुदकुशी करने का दावा किया जा रहा है।” बता दें कि दक्षिणी दिल्ली के शाहीन बाग में संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ सैकड़ों महिलाएं प्रदर्शन कर रही हैं। यहां करीब एक महीने से भी ज्यादा समय से प्रदर्शन चल रहा है।

यह भी पढ़ें- ओवैसी का अनुराग को चैलेंज, जगह तय करें जहां मुझे गोली मारेंगे मैं आने के लिए....


संबंधित समाचार