होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

विराट कोहली ने देखी अनुष्का की फिल्म ‘परी’, कहा- मेरी पत्नी का अब तक का बेस्ट काम

विराट कोहली ने देखी अनुष्का की फिल्म ‘परी’, कहा- मेरी पत्नी का अब तक का बेस्ट काम

 

नई दिल्ली: इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली वैसे तो अपनी पत्नी की तारीफ करने में कभी भी पीछे नहीं हटते। ऐसे में हाल ही में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ को देखने के बाद विराट ने ट्वीट कर उनके काम की सराहना की। दरअसल, विराट ने अनुष्का की तारीफ करते हुए ट्वीट कर कहा कि "पिछली रात फिल्म 'परी' देखी. यह मेरी पत्नी का अब तक का सबसे बेहतरीन काम है. पिछले कुछ समय में मैंने इससे बेहतर कोई फिल्म नहीं देखी। डर भी लगा, लेकिन तुम पर गर्व है अनुष्का शर्मा।" 

 

बता दें कि 'परी' में अनुष्का शर्मा ने डबल रोल निभाया है। एक करैक्टर में वह बेहद साधारण तो दूसरे में बेहद डरावनी नजर आ रही हैं। नवोदित निर्देशक प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित इस हॉरर फिल्म को अनुष्का की क्लीन स्लेट फिल्म्स और क्रीआज एंटरटेनमेंट ने संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया है। फिल्म 'एनएच 10' और 'फिलोरी' के बाद एक निर्माता के रूप में यह अनुष्का की तीसरी फिल्म है। इस फिल्म में बांग्ला अभिनेता परमब्रता चटर्जी भी हैं।

साथ ही आपको बता दें कि फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज के लिए अनुमति नहीं मिली। कहा जा रहा कि फिल्म के कंटेंट में कुछ चीजें ऐसी हैं जिनसे इस्लाम विरोधी होने का आभास होता है, इसलिए पाकिस्तान में फिल्म बैन है। बता दें कि इससे पहले अनुष्का शर्मा की एक और फिल्म आई थी, जिसमें वह भूतनी बनी थीं। फिल्म का नाम था फिल्लौरी। फिल्लौरी डरावनी फिल्म नहीं थी, लेकिन जैसा कि परी को लेकर विराट कोहली ने कहा है कि वह इसे देखने पर डर गए थे, फिल्म डराने वाली है। कुछ लोग विराट कोहली के ट्वीट को फिल्म के लिए पब्लिसिटी और प्रमोशन से भी जोड़कर देख रहे हैं।


संबंधित समाचार