होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Vicky Kaushal को लग रहा डर, मदद मांगते हुए बोले मुझे भागने में मदद करें

Vicky Kaushal को लग रहा डर, मदद मांगते हुए बोले मुझे भागने में मदद करें

 

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों फिल्ममेकर्स की पहली पसंद बने हुए हैं। बीते दिनों विक्की ने अपनी अपकमिंग फिल्म भूत की शूटिंग पूरी की है। भूत पार्ट1 द हॉंटेड शिप का नया पोस्टर रिलीज हुआ है। ये पोस्टर विक्की ने अपने सोशल मीडिया अकाउट पर शेयर किया हैं । पोस्टर शेयर करते हुए विक्की ने लिखा भय से दूर नहीं जा सकते, आतंक से दूर नहीं जा सकते।

मुझे भागने में मदद करें। ये फिल्म 15 नवंबर 2019 को रिलीज हो रही है। इस पोस्टर में विक्की एक भूत से लिपटे नजर आ रहे हैं। पानी में डूब रहे विक्की को पिछे से एक आत्मा ने अपने हाथों से पकड़ा हुआ हैं। विक्की इसमे बचाने के लिए पानी से बाहर आने की कोशिश करते नजर आ रहे थे। ये पोस्टर बेहद डरावना है।

फिल्म में विक्की कौशल के साथ भूमि पेडनेकर अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। बीते दिनों रैप अप पार्टी की तस्वीरें सामने आई थी। फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर केक काटा गया था और इस मूवमेंट को सेलिब्रेट किया गया था । फिल्म भानू प्रताप सिंह निर्देशित कर रहे हैं और करण जौहर, अपूर्वा मेहता ने प्रोड्यूस किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल शूजीत सरकार की फिल्म सरदार उधम सिंह की बायोपिक में नजर आने वाले हैं।


संबंधित समाचार