होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

वेलेंटाइन वीक का आज दूसरा दिन, इश्क-ए-इजहार

वेलेंटाइन वीक का आज दूसरा दिन, इश्क-ए-इजहार

क्या जब कोई आपको अपने प्यार का इजहार करता है तो आप उत्साहित हो जाते है ? खैर, हम आपकी मदद कर सकते हैं. जैसा कि आप अपने प्रस्ताव पर खींचने के लिए कुछ तैयार करते हैं, हमारे पास आपके लिए भी कुछ है.

वेलेंटाइन वीक 2019 में रोज़ डे के बाद क्या आता है? मुझे पूरा यकीन है कि यह दिन युवा और विवाहित जोड़ों के लिए बहुत खास है. हां, मैं प्रपोज डे की बात कर रहा हूं- अपने प्रेमी को अपने  साथ जीवनभर रखने की बात को कहने का दिन. यह उस दिन की याद दिलाने और मनाने का दिन भी है, जब आप और आपके पति या पत्नी ने प्रतिज्ञा और वादों का आदान-प्रदान किया था.

इस दिन को विशेष बनाने के लिए कुछ फोटों,शायरी और उद्धरणों के माध्यम से शुभकामनाएं भेजना है. संदेशों को अपनी स्थिति पर पोस्ट करें और अपने जीवन के सबसे प्रिय व्यक्ति के नाम का उल्लेख करें.

अपनी सारी तैयारी पूरी करने के लिए, गुलाब से लेकर चॉकलेट और उपहार आप अपने पार्टनर को दे सकते है.प्यार करने वालों के लिए, बहुप्रतीक्षित वेलेंटाइन वीक सभी के लिए अपने प्रियजनों के साथ विशेष उपहार और संदेशों का आदान-प्रदान है. 7 फरवरी से, सप्ताह भर चलने वाले समारोह रोज डे के साथ शुरू होते हैं और 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के साथ समाप्त होते हैं. 

 

 


संबंधित समाचार