होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

उत्तर प्रदेश: एक ही बाइक पर सवार शादी से लौट रहे थे पांच लोग, सड़क हादसे में सभी की मौत

उत्तर प्रदेश: एक ही बाइक पर सवार शादी से लौट रहे थे पांच लोग, सड़क हादसे में सभी की मौत

 

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में एक शादी समारोह (wedding ceremony) से लौट रहे एक ही परिवार के पांच सदस्यों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है किसी अज्ञात वाहन ने बाइक (Bike) को टक्‍कर मार दी।

जानकारी के अनुसार प्रतापगढ़ के नवाबगंज के बदौना गांव के रहने वाले रामसरन पाल(60) , उनके दो पुत्र, एक नाती और एक अन्य रिश्तेदार एक ही बाइक पर एक शादी समारोह से लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में पांचों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा श्रृंगवेरपुर हाईवे पर हुआ था।

हादसे की जानकारी मिलते ही बदौना गांव में कोहराम मच गया। गांव में रामसरन पाल के घर ग्रामीणों और शुभचिंतकों की भीड़ जुटने लगी। दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। गांव में हर कोई इस घटना को लेकर दुखी है। वहीं, लोग एक ही बाइक पर पांचों लोगों के लौटने पर भी अफसोस जता रहे हैं। लोगों का कहना है कि रात में एक ही बाइक पर पांच लोगों का संतुलन बिगड़ गया होगा। अगर एक ही बाइक पर इतने लोग सवार न होते, तो शायद यह दुर्घटना नहीं होती। उधर, पुलिस बाइक को टक्कर मारकर भागे वाहन की तलाश में जुटी हुई है।
 

यह भी पढ़ें- UPTET: 15 घंटे पहले नकल माफिया के हाथ कैसे लगा पेपर, प्रिंटिंग फर्म की भूमिका होने की संभावना


संबंधित समाचार