होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

उन्नाव: एक्सप्रेसवे पर कंटेनर और कार की भीषण टक्कर, चार की मौत, दो लोग गंभीर

उन्नाव: एक्सप्रेसवे पर कंटेनर और कार की भीषण टक्कर, चार की मौत, दो लोग गंभीर

 

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) जिले में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे (Lucknow Agra Expressway) पर एक हादसे की खबर सामने आई है। जहां कंटेनर और सफारी कार की टक्कर हो गई। इस हादसे में कार सवार चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे हैं। मरने वालों में पति, पत्नी, बेटी और भतीजी शामिल है।

मिली जानकारी के मुताबिक, यह हादसा रविवार सुबह लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हुआ। इसमें लखनऊ से कानपुर की तरफ जा रहे कंटेनर ट्रक के चालक को अचानक झपकी आ गई, जिस वजह से ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी लेन में आगरा से लखनऊ की जा रही सफारी कार को भीषण टक्कर मारते हुए पलट गया। इसमें कार सवार दंपती, दो बच्चों सहित छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यूपीडा की रेस्क्यू टीम ने सभी को लखनऊ ट्रामा सेंटर इलाज के लिए पहुंचाया, जहां दंपती, उनकी बेटी और भतीजी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, भाई सहित दो अन्य गंभीर हैं।

इस हादसे में बिहार प्रांत के सिवान निवासी 40 वर्षीय कार चालक अखिलेश मिश्रा, 36 वर्षीय पत्नी बबीता मिश्रा, 12 वर्षीय बेटी प्रियांशी मिश्रा और 10 वर्षीय भतीजी ज्योति मिश्रा की मौत हो गई। जबकि अखिलेश के भाई संतोष मिश्रा और एक अन्य व्यक्ति स्वरूप का इलाज जारी है। कोतवाल अखिलेश चंद्र पांडेय ने इस पर बताया कि शवों का लखनऊ में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। वहीं, घायलों की हालत फिलहाल ठीक है।

यह भी पढ़ें- UP Board Result 2022: आज जारी होंगे यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं के परिणाम, यहां जानें नतीजे


संबंधित समाचार