होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पॉल्यूशन पर लेक्चर के दौरान इमरान खान ने 'बदल दी' साइंस, लोग जमकर उड़ा रहे मजाक

पॉल्यूशन पर लेक्चर के दौरान इमरान खान ने 'बदल दी' साइंस, लोग जमकर उड़ा रहे मजाक

 

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को उनके एक हालिया बयान को लेकर ट्रोल किया जा रहा है जिसमें उन्होंने कहा था कि पेड़ रात के समय ऑक्सीजन छोड़ते और कार्बन डायऑक्साइड लेते हैं. इमरान ने पेड़ लगाने के महत्व से जुड़े एक इवेंट में यह बयान दिया था. इस पर एक यूज़र ने ट्वीट किया, "प्रधानमंत्री का एक और मास्टर-स्ट्रोक."

पाकिस्तान के कई मंत्री अपने अजीबो-गरीब बयानों के कारण अक्सर हंसी का पात्र बन जाते हैं. इस लिस्ट में अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का नाम भी जुड़ गया है. इमरान ने ग्लोबल वार्मिग को लेकर एक बेहद ही अजीबो-गरीब बयान दिया है. एक कार्यक्रम में इमरान खान ने कहा कि, पेड रात में ऑक्सीजन छोड़ता है. इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है.

पाकिस्तान की पत्रकार, नायला इनायत ने हाल ही में इमरान खान का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, "पेड़ रात में ऑक्सीजन छोड़ते हैं." 15 सेकंड की क्लिप जिसमें कैप्शन लिखा है, "पेड़ रात में ऑक्सीजन का उत्पादन करते हैं: आइंस्टीन खान.

वीडियो में इमरान खान कहते हैं, ''70 फीसद जो ग्रीन कवर था, वो कम हुआ, 1द सालों के अंदर. उसके नतीजे तो आने थे, क्योंकि दरख्त (पेड़) हवा को साफ करते हैं, ऑक्सीजन देते हैं रात को. कार्बन डाइऑक्साइड को एब्जॉर्व करते हैं.''

इमरान खान के इस बयान ने एक बार फिर ट्विटर पर लोगों को उन्हें ट्रोल करने का मौका दे दिया है. लोग अलग-अलग तरीके के मीम्स और जोक शेयर करके पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का मजाक उड़ा रहे हैं.

 


संबंधित समाचार