होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

TIK TOK के इस वीडियो पर क्यों मच रहा है बवाल ?

TIK TOK के इस वीडियो पर क्यों मच रहा है बवाल ?

 

ओडिशा के मलकानगिरी के जिला अस्पताल में नर्सों का टिक टॉक वीडियो बनाना उनके लिए मंहगा साबित हो गया। नर्सों ने अस्पताल के SNCU वार्ड मे टिक टॉक वीडियो बनाए हैं। वीडियो में नर्स अलग-अलग गाने और डायलॉग पर टिक टॉक वीडियो बनाती नजर आ रही हैं। वैसे तो इन वीडियो में कुछ गलत नहीं है लेकिन वीडियो बनाने की जगह और टाईमिग पर सवाल खड़े हो रहे हैं। जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने नर्सों को नोटिस भेज दिया है।

दरअसल, नर्सों ने अस्पताल के SNCU वार्ड में वीडियो बनाए हैं। जहां पर नवजात बीमार बच्चों को ऱखा जाता है। ये वार्ड बहुत ही संवेदनशील होता है जहा पर थोड़ी सी भी लापरवाही से बच्चों की जान पर आ सकती है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि नर्सो ने नवजात बच्चों के साथ भी वीडियो बने हैं। जबकि SNCU वार्ड में किसी भी प्रकार का शोर-शराबा की अनुमति नहीं होती है। वीडियो में एक नर्स मां की ममता पर एक वीडियो में नवजात बच्चे को गोद में उठाती नजर आ रही है। नर्स की थोड़ी सी लापरवाही से बच्चों के लिए घातक साबित हो सकती है। नर्सों के ये टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही लोगों ने अस्पताल में बच्चों की सुरक्षा को लेकर सवाल ख़ड़े कर दिए हैं। जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने नर्सों को नोटिस भेज दिया है।

आपको बता दें कि इस से पहले भी इस तरह के कई वीडियों सामने आ चुके है जिस सोशल मीडिया पर काफी विरोध हो चुका है। म्रदास हाई कोर्ट के कहने पर भारत सरकार ने टिक टॉक के डाउनलोड करने पर बैन लगा दिया था लेकिन कुछ दिनों बाद ये फैसला वापस ले लिया गया।    


संबंधित समाचार