होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

ये डेनिम लुक जो आपके स्टाइल में लगा देगा चार चांद, अपने वॉर्डरॉब में जरूर करें शामिल

ये डेनिम लुक जो आपके स्टाइल में लगा देगा चार चांद, अपने वॉर्डरॉब में जरूर करें शामिल

 

चाहे लड़का हो या लड़की आजकल सभी का ड्रेसिंग लुक लगभग एक जैसा दिखाई देता है और डेनिम के मामले में यह बात बिल्कुल सही है। आज कल युवाओं के बीच डेनिम का ट्रेंड काफी पंसद किया जाता है। इसलिए गर्मी हो या सर्दी आप इस लुक को कभी भी कैरी कर सकते है। डेनिम की जींस हो या जैकेट दोनों ही लुक में आप काफी शानदार नज़र आएंगे। डेनिम को हमेशा पंसदीदा ड्रेस में जगह मिली है। इसलिए आज हम आपको इस साल की कुछ खास डेनिम कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं। 

वाइड लेग जींस 

इस सीजन में अल्ट्रा वाइड लेग जींस ट्रेंड को कलेक्शन में शामिल कर सकते हैं, इस तरह की जींस आपके जूतो को लगभग पूरी तरह से ढक देती है। हांलाकि यह पहनने के बाद काफी ट्रेंडी लुक देती है।

 बूटकट फ्लेयर्स 

70 के दशक के इस थ्रो बैक स्टाइल में घुटने के नीचे से लेकर पैरों तक हल्का सा फ्लेयर काफी अच्छा लगता है। बूटकट की लंबाई के साथ, आप अपने जूते देख पाएंगे। इसलिए इसके साथ आप नुकीले पैर के फ्लेट के लिए जाएं, स्पोर्टी स्नीकर्स के साथ भी ये अच्छी लगती है। अपने पैरों को लंबा करने के लिए फ्लेटफॉर्म बूट्स पहन सकते हैं। 

टू टोन्ड डेनिम 

इस डेनिम में दो अलग- अलग तरह के रंग का कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा जिसे टू टोन्ड डेनिम कहते है। यह आपके लुक को काफी अलग लुक देगी। 

90’s डेनिम 

यह डेनिम आपको 90’s के जमाने का लुक देगा। कहा जाता है 90’s के जमाने में भी यह उतनी ही लोकप्रिय थी जितनी आज है।

डैड डेनिम 

डैड डेनिम यह दिखने में थोड़ी ढीली और फेडेड कलर की होती हैं। जो दिखने में काफी स्टाइलिश दिखाई देती है। इनके साथ बॉक्सी ओवरशर्ट्स का लुक काफी स्टाइलिश लगेगा। 

डबल डेनिम 

डबल डेनिम आज के समय भी काफी पंसद किया जाता है यानी डेनिम के साथ डेनिम की जैकट को पेयर करना। इस तरह के लुक को लोग काफी पंसद करते है। 


संबंधित समाचार