होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

इस अभिनेता ने Film की शूटिंग खत्म होने पर दी क्रू मेंबर्स को सोने की अंगूठी, शाहरुख भी होगे Film में

इस अभिनेता ने Film की शूटिंग खत्म होने पर दी क्रू मेंबर्स को सोने की अंगूठी, शाहरुख भी होगे Film में

 

तमिल एक्टर विजय ने अपनी अपकमिंग फिल्म बिगिल की शूटिंग खत्म होने की खुशी में क्रू मेंबर्स को सोने की अंगूठी उपहार में दी। जैसे ही मंगलवार दोपहर को फिल्म का शूटिंग शेड्यूल खत्म हुआ, विजय ने इससे जुड़े 400 लोगों को अंगूठी गिफ्ट की। इस पर फिल्म का नाम Bigil लिखा हुआ है। एजीएस सिनेमा की सीईओ और बिगिल की निर्माता अर्चना कलपति ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा- इस प्यार भरे तोहफे से विजय ने सभी का दिल जीत लिया।

फिल्म से जुड़े एक एक्टर आथमा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए तोहफे में मिली अंगूठी दिखाते हुए विजय का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा, भगवान आपको और आपके परिवार को खुश रखे। यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होगी। विजय के साथ इसमें एक्ट्रेस नयनतारा और शाहरुख ने भी अभिनय किया है।

इसका पहला पोस्टर विजय के बर्थडे यानी 21 जून को रिलीज किया गया था। इसमें विजय बाप और बेटे की दोहरी भूमिका में नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान विलेन के रोल में नजर आएंगे। हालांकि, उनका रोल बेहद छोटा होगा। एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक, वे क्लाइमैक्स में दिखाई देंगे। उनका और विजय का एक फाइटिंग होगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों एक्टर एक स्पेशल सॉन्ग में भी एक साथ नजर आ सकते हैं।


संबंधित समाचार