होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कंगना की नई फिल्म का टीजर 15 अगस्त को होगा रिलीज, 'बाहुबली' के राइटर ने लिखा है स्क्रीनप्ले

कंगना की नई फिल्म का टीजर 15 अगस्त को होगा रिलीज, 'बाहुबली' के राइटर ने लिखा है स्क्रीनप्ले

 

कंगना रनौत की अपकमिंग मूवी 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का टीजर 15 अगस्त 2018 को रिलीज होने जा रहा है। इस फिल्म में कंगना लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आएंगी जो झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की वीरता की कहानी बयां करेगी। इसके साथ ही आपको बता दें इस फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन हैं।

 

बता दें कंगना ने हाल ही में फिल्म की कुछ झलकियां देखी हैं और उन्होंने मेकर्स के साथ मिलकर ये तय किया है कि फिल्म का टीजर स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज किया जाए।

 

'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' का स्क्रीनप्ले ‘बाहुबली’ के राइटर विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा है। उन्हें लक्ष्मीबाई का सब्जेक्ट लार्जर दैन लाइफ और इसकी अपील यूनिवर्सल महसूस हुई इसलिए उन्होंने फिल्म का स्क्रीनप्ले डेवलप करने का मन बनाया।

 

एक इंटरव्यू के दौरान विजयेंद्र ने कहा था, ‘इस कहानी को मैं ही लिख सकता था क्योंकि खुद मेरी बेटी का नाम मणिकर्णिका है। मैंने अपने बचपन में लक्ष्मीबाई की वीरता की कहानी पढ़ी थी इसलिए मैंने अपनी बेटी का नाम भी मणिकर्णिका रखा था। मैं तो बरसों से इस मुद्दे पर फिल्म बनने का इंतजार कर रहा था।’

 

इस फिल्म के कॉस्ट्यूम नीता लुल्ला द्वारा डिजाइन किए गए हैं जिसके लिए उन्होंने छह महीने से ज्यादा का वक्त लिया। उनके साथ इस काम में करीबन 40 लोग जुटे हुए थे। नीता ने एक इंटरव्यू में बताया है कि फिल्मों में मुख्य किरदारों की तादाद चार से पांच होती है लेकिन यहां 15 मुख्य किरदार हैं। आप समझ सकते हैं कि यह फिल्म कॉस्ट्यूम ड्रामा के तौर पर भी कितनी वास्ट होगी। हमने मूल रूप से नौवारी साड़ियां कॉस्ट्यूम के तौर पर यूज की हैं।

 


संबंधित समाचार