होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कुआलालंपुर हवाईअड्डे पर बेटे के शव के साथ फंसी थी मां, सुषमा स्वराज ने की मदद

कुआलालंपुर हवाईअड्डे पर बेटे के शव के साथ फंसी थी मां, सुषमा स्वराज ने की मदद

 

नई दिल्ली। ट्विटर के जरिए लोगों की समस्या सुनने वाली और सुलझाने वाली विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने गुरुवार को एक भारतीय महिला की उसके बेटे का शव लाने में मदद की है। दरअसल यह महिला अपने बेटे के साथ आस्ट्रेलिया से भारत आ रही थी, लेकिन कुआलालंपुर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर अचानक उसके बेटे की मौत हो गई। जब विदेश मंत्री से ट्विटर के जरिए मदद मांगी गई तो सुषमा स्वाराज ने पीडित महिला की हरसंभव मदद की।   

खबरों के अनुसार यह महिला अपने बेटे के साथ ऑस्ट्रेलिया से भारत आ रही थी, लेकिन कुआलालंपुर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर अचानक उसके बेटे की मौत हो गई। इसके बाद वह बेबस मां एयरपोर्ट पर ही फंस गई। इसके बाद एक नेटिजेन ने ट्वीट कर विदेश मंत्री को इसकी जानकारी देते हुए सहायता की गुहार लगाई।

ट्वीट पर तुरंत कार्रवाई करते हुए सुषमा स्वाराज ने कुआलालंपुर स्थित भारतीय उच्चायोग के जरिए मदद का आश्वासन दिया और कहा कि शव सरकार के खर्चे पर भारत लाया जाएगा। सुषमा ने बाद में ट्वीट किया, "भारतीय उच्चायोग के अधिकारी मां और उसके बेटे के शव के साथ मलेशिया से चेन्नई आ रहे हैं। शोक संपतप्त परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।" सुषमा स्वराज के इस कदम की हर तरफ एक बार फिर तारीफ हो रही है।


संबंधित समाचार