होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

दशहरा के मौके पर दिखेगा सनी देओल का नया अंदाज़, अपनी इस नई फिल्म में करेंगे डबल रोल

दशहरा के मौके पर दिखेगा सनी देओल का नया अंदाज़, अपनी इस नई फिल्म में करेंगे डबल रोल

 

इस साल सनी देओल के फैन्स को उनका एक ज़बरदस्त अंदाज़ देखने को मिलेगा। बड़े पर्दे पर सनी देओल अपनी नई फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ में नज़र आएंगे। फिल्म का पोस्टर बड़े ही दिलचस्प अंदाज़ में जारी किया गया है और फिल्म की रिलीज़ डेट भी बता दी गयी है। यह फिल्म इस साल दशहरे के मौके पर यानी 19 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।

 

आयुष्‍मान खुराना और सान्‍या मल्‍होत्रा की फिल्म ‘बधाई हो’ भी 19 अक्‍टूबर 2018 यानी दशहरा के मौके पर रिलीज़ होगी। बता दें यह फिल्म जंगली पिक्‍चर्स और क्रोम पिक्‍चर्स की है।

 

गौरतलब है कि सनी देओल पहली बार इस फिल्म के माध्यम से डबल रोल में नज़र आएंगे। फिल्म में उनके अलावा अमीषा पटेल, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े की अहम भूमिका है। उत्तर प्रदेश के माफियागिरी की कहानी पर आधारित इस फ़िल्म में प्रीति जिंटा सनी की बीवी का रोल निभा रही हैं।

 

सनी देओल और अमीषा पटेल ‘ग़दर: एक प्रेम कथा’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में एक साथ देख चुके हैं। बता दें फ़िल्म को लेकर सनी देओल पहले ही कह चुके हैं कि,’फिल्म में मैं पहली बार डबल रोल करने जा रहा हूं, जिसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। साथ ही फ़िल्म का विषय भी नया है, जिसे मैंने अभी तक नहीं किया है।’

 

फ़िल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ कॉमेडी के साथ-साथ एक भावनात्मक ड्रामा भी होगी। फ़िल्म का निर्देशन नीरज पाठक कर रहे हैं। फ़िल्म पहले 14 सितंबर को रिलीज़ होनी थी लेकिन, अब यह दशहरे के मौके पर 19 अक्टूबर को आ रही है। फ़िल्म में संजय जयदीप अहलावत, पंकज त्रिपाठी और मुकुल देव जैसे कलाकार भी हैं।

 


संबंधित समाचार