होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

शोएब अख्तर ने किया जस्टिस फॉर निमरिता कैंपेन का समर्थन, कहा दोषियों पर हो जल्द से जल्द कार्रवाई

शोएब अख्तर ने किया जस्टिस फॉर निमरिता कैंपेन का समर्थन, कहा दोषियों पर हो जल्द से जल्द कार्रवाई

 

पाकिस्तान में हिंदू लड़की निमरिता कुमारी की संदिग्ध हालत में कॉलेज के हॉस्टल में मौत हो गई थी। निमरिता को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर जस्टिस फॉर निमरिता कैंपेन चलाया जा रहा है। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी जस्टिस फॉर निमरिता कैंपेन का समर्थन करते हुए इस मामले में न्याय की मांग की है।

शोएब अख्तर का कहना है कि दोषियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई होनी चाहिए। शोएब ने ट्वीट कर कहा, निमरिता कुमारी की संदिग्ध हालत में हुई मौत में काफी दुखी हूं। मुझे उम्मीद है कि दोषियों की जल्द तलाश कर ली जाएगी और इस मामले में न्याय मिलेगा। मेरा दिल हर एक पाकिस्तान के लिए धड़कता है। इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता की वह किसमें आस्था रखता है।

निमरिता कुमारी नजीर भुट्टो मेडिकल यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट थीं. एग्जाम से ठीक एक दिन पहले कॉलेज हॉस्टल में निमरिता संदिग्ध हालत में मृत मिलीं। रिपोर्ट्स में आशंका जताई जा रही है कि निमरिता ने आत्महत्या की है। लेकिन निमरिता के भाई ने कहा है कि निमरिता की हत्या की गई है। बता दें कि पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। सिंध प्रांत के सीएम को यूनिवर्सिटी की तरफ से भी जांच की पूरी रिपोर्ट भेजी गई है। सीएम ने इस मामले में जांच का पूरा भरोसा दिलाया था।


संबंधित समाचार