होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

म्यूजिक डायरेक्टर शेखर को 3 अंडों की सफेदी के लिए चुकाने पड़े इतने रुपये, बिल सोशल मीडिया पर वायरल

म्यूजिक डायरेक्टर शेखर को 3 अंडों की सफेदी के लिए चुकाने पड़े इतने रुपये, बिल सोशल मीडिया पर वायरल

 

बॉलीवुड की कई फिल्मों में सुपरहिट म्यूजिक दे चुके विशाल शेखर के जोड़ीदार शेखर रविजानी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए वायरल हो रहे हैं। शेखर ने ट्विटर पर एक बिल पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने तीन अंडों की कीमत फैंस के साथ साझा की है। महज तीन अंडों के सफेद हिस्से के लिए शेखर को 1672 रुपए चुकाने पड़े हैं। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

गौरतलब है कि टिवटर पर बिल शेयर होते ही पूरे सोशल मीडिया पर ये वायरल हो चुका है। बिल पांच सितारा होटल हयात रिजेंसी का है। टिवटर पर इस बिल की कॉपी शेयर करते हुए शेखर ने लिखा है- तीन अंडों की सफेदी के लिए 1672 रुपये? ये जरूरत से ज्यादा महंगा खाना था। 

राहुल बोस ने दो केलों के चुकाये थे इतने दाम 

इससे पहले भी ऐसा हो चुका है जब बॉलीवुड अभिनेता राहुल बोस ने पांच सितारा होटल जेडब्ल्यू मैरियट में दो केलों के लिए 442 रुपये का बिल अदा किया था। मामले के तूल पकडऩे के बाद होटल पर 25 हजार का जुर्माना लगा था। लेकिन बाद में इसे सही ठहराते हुए फेडरेशन ऑफ होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन ऑफ इंडिया के उपाध्यक्ष जीएस कोहली ने कहा था किहोटल में कोई भी चीज सस्ते दामों में उपलब्ध नहीं होती है।  इसके पीछे उनका तर्क था कि शहरों में सड़कों पर बिकने वाली 10 रुपये कीमत की कॉफी भी होटलों में 250 रुपये में सर्व की जाती है, इसके पीछे की वजह ये है कि होटल केवल सामान को ही नहीं खरीदते बल्कि सेवा, गुणवत्ता, कटलरी और साफ सफाई का भी ध्यान रखते हैं, जिसके दाम ग्राहक से वसूलना वाजिब है।  

 


संबंधित समाचार