होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

शहनाज के पिता ने पारस को बताया उसका सबसे बड़ा दुश्मन !

शहनाज के पिता ने पारस को बताया उसका सबसे बड़ा दुश्मन !

 

बिग बॉस 13 में इन दिनों कब क्या हो जाए इसका किसी को पता नहीं होता। दुश्मनी कब दोस्ती में बदल जाती है और दोस्ती कब प्यार में ये कहा नहीं सकते। फिलहाल आज से बिग बॉस में फैमिली वीक की शुरुआत होने जा रही है। जिसका दर्शकों को लम्बें समय से इंतजार था। उम्मीद की जा रही है कि यह सभी प्रतियोगियों के लिए भावुक कर देने वाला एपिसोड होगा।

बिग बॉस के घर में माहिरा शर्मा की मां सनाया शर्मा आने वाली हैं, वहीं हाल के समय में गलत कारणों से खबरों में रहीं शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह घर में प्रवेश करेंगे तो उम्मीद की जा रही है कि बूस्ट कार्यक्रम में देखने को मिलेगा। वही संतोख सिंह पारस के खिलाफ बोलते नजर आने वाले हैं कि, पारस से दूर रहों, वो तुम्हारा सबसे बड़ा दुश्मन है।

अब देखना ये है कि इस पर शहनाज क्या बोलती है। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की मां भी इस फैमिली वीक का हिस्सा होंगी। अपनी मां को देखकर सिद्धार्थ भावूक हो जाते हैं। वहीं घर का दौरा करने वाले परिवार के सदस्यों के बारे में कई अटकलें हैं। कुछ मीड़िया रिपोर्टस  में यह भी दावा किया गया है कि पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी भी दौरा करने वालों में शामिल होंगी।

फैंस यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि जब आकांक्षा घर में आएंगी और पारस को माहिरा के साथ उनके संबंध के लिए अपनी गर्लफ्रेंड का सामना करना पड़ेगा। लेकिन यह फैमिली वीक में नहीं होने जा रहा है, पारस की मां रूबी इसमें अपने बेटे से मिलने जाएंगी।

 

 


संबंधित समाचार