होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

महिला क्रिकेटर मिताली राज पर बनी शाबाश मिट्ठू इस दिन होगी रिलीज, तापसी पन्नू ने निभाया मिताली का रोल

महिला क्रिकेटर मिताली राज पर बनी शाबाश मिट्ठू इस दिन होगी रिलीज, तापसी पन्नू ने निभाया मिताली का रोल

 

भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज की कहानी जल्द ही पर्दे पर आने जा रही है। मेकर्स ने मिताली राज को उनके जन्मदिन 3 दिसंबर को उन्हें तोहफा देते हुए उनकी बायोपिक फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है। तापसी पन्नू स्टार फिल्म 4 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल के दिनों पर नजर डालें तो क्रिकेट पर आधारित 'जर्सी' और 83 का ट्रेलर आ गया है। दोनों फिल्मों के बाद यह तीसरी फिल्म है जो क्रिकेट पर बनी है और जल्द ही बड़े पर्दे पर आने वाली है। 

वायाकॉम 18 ने रिलीज डेट के ऐलान के साथ लिखा- 'एक लड़की अपने क्रिकेट बैट के साथ विश्व रिकॉर्ड और स्टीरियोटाइप्स तोड़ती है। तुमने यह कमाल किया है चैम्प। हैप्पी बर्थडे मिट्ठू। शाबाश मिट्ठू 4 फरवरी 2022 को थियेटर्स में।'

मिताली राज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म का एक पोस्टर साझा किया और  कैप्शन में लिखा- 'इस कमाल की खबर के साथ उठी हूं। मैं बता नहीं सकती कितनी आभारी और उत्साहित हूं। शाबाश मिट्ठू बनाने के लिए सभी को धन्यवाद। #ShabaashMithu 4 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।' फिल्म में तापसी के साथ अभिनेता विजय राज अहम भूमिका में हैं। वायाकॉम 18 स्टूडियोज ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। इसके निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी हैं। 

यह भी पढ़ें- वर्ल्ड एथलेटिक्स ने भारत की फर्राटा धाविका अंजू बॉबी जार्ज को वुमन ऑफ द ईयर अवॉर्ड से किया सम्मानित


संबंधित समाचार