होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सौतेली मां करीना को लेकर सारा अली खान बोलीं, भगवान ने सुन ली मेरी ये बात

सौतेली मां करीना को लेकर सारा अली खान बोलीं, भगवान ने सुन ली मेरी ये बात

 

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपने बॉलीवुड डेब्यू के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने बैक टू बैक दो हिट फिल्में (केदारनाथ और सिम्बा) कीं जिनमें उनके काम को फैंस ने काफी सराहा। उनकी बेबाकी और चुलबला अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। अब सारा ने एक इंटरव्यू में अपनी सौतेली मां करीना कपूर खान के साथ रिश्ते को लेकर खुलकर बातचीत की।

हाल ही में फिल्मफेयर को दिए अपने इंटरव्यू में सारा अली खान ने बताया कि वह करीना के 'कभी खुशी कभी गम' की पू की बहुत बढ़ी फैन हैं। सारा ने उत्साहित होते हुए कहा- क्या आप कल्पना भी कर सकते हैं मेरे पास पू है मेरी सौतेली मां की तरह। करीना के बारे में आगे बात करते हुए सारा ने कहा- लोग मुझे कहते थे कि मैं करीना की इतनी बढ़ी दीवानी थी कि वह उनकी जिंदगी में आए और करीना मेरी सौतेली मां बनकर मेरी जिंदगी में आ गईं।

इस शो के प्रोमो में सारा कहती हैं कि आपको नहीं लगता है मैं सिंगल हूं। इसके साथ ही उन्होंने कार्तिक आर्यन को क्यूट कहा। इससे पहले 'कॉफी विद करन' में सारा कह चुकी हैं कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। जिसके बाद एक इवेंट में कार्तिक और सारा को रणवीर सिंह मिलवा भी चुके हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान को कॉफी डेट पर ले जाने की बात कहीं थी। 

आपको बता दें सारा ने फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म में उनके अपोजित सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे। उसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ 'सिंबा' में नजर आई। सिंबा बॉक्स-ऑफिस पर कमाल दिखा रही है। सिंबा कई रिकॉर्ड भी तोड़ चुकी है।


संबंधित समाचार