होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

SACRED GAMES-2: गणेश गायतोंडे बॉम्बे की याद आने पर करता है इसे फोन

SACRED GAMES-2: गणेश गायतोंडे बॉम्बे की याद आने पर करता है इसे फोन

 

नेटफ्लिक्स की चर्चित वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स-2 15 अगस्त को प्रीमियर के लिए तैयार है। नेटफ्लिक्स अपनी पहली भारतीय ओरिजिनल सीरीज के दूसरे सीजन को लेकर ऑनलाइन चर्चा बनाए रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। कुछ दिन पहले नेटफ्लिक्स ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के कैरेक्टर गणेश गायतोंडे का एक टीज़र शेयर किया था और आज ऑनलाइन फोटो और वीडियो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर एक और टीज़र शेयर किया गया है। इस टीजर की खास बात यह है कि सीरीज में जोजो यानी सुरवीन चावला के किरदार को बताने की कोशिश की गई है। टीजर में गायतोंडे और जोजो के साथ फोन पर बात-चीत शामिल है।

नए टीज़र में गणेश गायतोंडे ने खुलासा किया कि जब भी उसे बॉम्बे की याद आती थी तो वह दो लोगों को फोन लगाता था। उन दो लोगों में से एक जोजो थी। वह जोजो को फोन करता है, जोजो उससे पूछती है कि उसे उसका नंबर कैसे मिला? गायतोंडे व्यंग्य के साथ जवाब देता है कि उसे यह नंबर प्रधानमंत्री से मिला क्योंकि संसद उसके बाप की है। हालांकि, जोजो को गायतोंडे की इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता कि संसद उसके बाप की हो सकती है, वह इस बारे में कोई ध्यान नहीं देती है। इस टीजर में गायतोंडे और जोजो के खट्टे-मीठे रिश्ते के बारे में दिखाया गया है।

सुरवीन चावला के किरदार जोजो को सेक्रेड गेम्स सीज़न 1 के शुरुआती सीन्स में देखा गया था। जोजो को गायतोंडे की तरफ से गोली मार दी गई थी, इससे पहले वह उसका मजाक उड़ाती है और कहती है कि उसने उसे 20 साल तक कैसे बेवकूफ बनाया।


संबंधित समाचार