होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Roorkee: जमीनी विवाद में युवक की छत से फेंककर हत्या, पुलिस ने हिरासत में लिए तीन लोग

Roorkee: जमीनी विवाद में युवक की छत से फेंककर हत्या, पुलिस ने हिरासत में लिए तीन लोग

 

रुड़की: गणेशपुर (Ganeshpur) में कुछ लोगों ने करोड़ों के जमीनी विवाद के चलते एक युवक की हत्या कर दी। हत्यारों ने युवक के साथ पहले मारपीट की फिर उसे छत से नीचे फेंक दिया। पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि हरिद्वार हाईवे (Haridwar Highway) पर करोड़ों रुपये की करीब 40 बीघा जमीन है। जिस पर कब्जे को लेकर कुछ लोगों के बीच विवाद चला आ रहा था। इसको लेकर जमीन मालिक ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। इस मामले में यूपी के एक पूर्व मंत्री के बेटे और कुछ अन्य लोगों के नाम सामने निकल कर आए हैं।

जानकारी के मुताबिक, दो दिन पहले कुछ लोगों ने देहरादून के सहसपुर निवासी एक युवक का अपहरण कर लिया था और उसे गणेशपुर के एक मकान में बंधक बनाकर रखा था। बुधवार की सुबह उक्त लोगों ने उसके साथ जमकर मारपीट की और फिर उसे उसी छत से नीचे फेंक दिया। सड़क पर खून से लथपथ युवक का शव देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। जबकि शव को सिविल अस्पताल भेज दिया गया है। उधर, सीओ विवेक कुमार ने इस मामले पर बताया कि जमीनी विवाद की बात सामने आई है। हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में मौसम विभाग का येलो अलर्ट, 163 मार्ग बंद, विद्युत व्यवस्था भी बाधित


संबंधित समाचार