होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

संजय लीला भंसाली की फिल्म बैजू बावरा में फिर एक साथ नजर आ सकते है रणवीर और प्रियंका!

संजय लीला भंसाली की फिल्म बैजू बावरा में फिर एक साथ नजर आ सकते है रणवीर और प्रियंका!

 

फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली एक के बाद एक कई बड़ी फिल्मों को पर्दे पर लाने के लिए तैयार हैं। भंसाली ने कुछ दिन पहले ही गंगूबाई का ऐलान किया था। अब हाल ही में उन्होंने बैजू बावरा बनाने की भी घोषणा कर दी है। बैजू बावरा की घोषणा के साथ ही फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर चर्चा शुरू हो गई है।

खबरों की मानें तो भंसाली इस फिल्म में अपने फेवरेट रणवीर सिंह को कास्ट करने जा रहे हैं। इस बात की हालांकि अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन अभी तक की खबर यही आ रही है कि रणवीर फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म के एक्टर के नाम के बाद फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम को लेकर भी एक खबर आ रही है। खबर के मुताबिक फिल्म में रणवीर के अपोज़िट प्रियंका चोपड़ा नजर आ सकती हैं।

अगर भंसाली इस फिल्म में रणवीर को कास्ट करते हैं तो ये उनकी रणवीर के साथ चौथी फिल्म होगी। इससे पहले वो गोलियों की रासलीला रामलीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत में साथ में काम कर चुके हैं। वहीं अगर प्रियंका चोपड़ा को इस फिल्म में कास्ट किया जाता है तो प्रियंका और रणवीर की भी साथ में ये चौथी फिल्म होगी। इससे पहलो दोनों साथ में गुंडे, दिल धड़कने दो और बाजीराव मस्तानी में काम कर चुके हैं।बैजू बावरा  अगले साल 2021 में रिलीज होगी।


संबंधित समाचार