होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

रानी मुखर्जी आदित्य चोपड़ा को रोज देती है गालियां, रानी ने बताई कई अंदर की बात

रानी मुखर्जी आदित्य चोपड़ा को रोज देती है गालियां, रानी ने बताई कई अंदर की बात

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'हिचकी' के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. हाल ही में वह इसी के सिलसिले में अभिनेत्री नेहा धूपिया के टॉक शो में जा पहुंची. इस शो में वह मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यासाची के साथ गई थीं. इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म के अलावा निजी जिंदगी के बारे में भी काफी बातें की. उन्होंने यहां पति और फिल्मकार आदित्य चोपड़ा के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी जिक्र किया. रानी ने उन बातों का भी खुलासा किया जो पहली बार आदित्य ने उनसे मिलने पर कही थीं.

 

रानी के साथ इस शो में मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी भी शामिल हुए थे. रानी ने बताया कि वो अपने पति की तीन F वाली आदत से परेशान है. ये तीन F है 'फिल्म', 'फ़ूड', और तीसरे F के बारे में रानी ने कुछ नहीं बता पाई. इतना ही नहीं इस दौरान रानी ने अपनी बेटी आदिरा से जुडी बाते भी शेयर की.

नेहा ने जब टॉक शो में रानी से पूछा कि वो अपने पति की कौनसी आदत बेटी आदिरा में नहीं चाहती है तो रानी ने बताया कि, 'वो आदिरा में आदित्य की खाने वाली आदत नहीं चाहती है.' उन्होंने आगे कहा कि, वो चाहती है की आदिरा फ़ूड लवर हो लेकिन वह एक स्वस्थ फ़ूड लवर हो.'

इसके अलावा रानी ने आदित्य से पहली मुलाकात के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि फिल्म डीडीएलजे के दौरान आदित्य से उनकी पहली मुलाकात हुई थी. आपको बता दे बेटी आदिरा के जन्म के बाद रानी फिल्म हिचकी से डेब्यू कर रही है. ये फिल्म 23 मार्च को रिलीज़ की जाएगी.


संबंधित समाचार