होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Punjab: कांग्रेस में वापसी पर कैप्टन अमरिंदर ने तोड़ी चुप्पी, दावों को बताया शरारती कयास

Punjab: कांग्रेस में वापसी पर कैप्टन अमरिंदर ने तोड़ी चुप्पी, दावों को बताया शरारती कयास

 

Punjab: पंजाब में पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ( Captain Amrinder Singh) की कांग्रेस में वापसी और कांग्रेस आलाकमान से मुलाकात को लेकर पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा हो रही है। पंजाब की सियासत उस वक्त तेज हुई जब चन्नी सरकार से मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की कांग्रेस में वापसी को लेकर दावा किया गया। लेकिन कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कांग्रेस (Congress) में वापसी की संभावना को सिरे से नकार दिया है।

पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस में लौटने के दावों को नकारते हुए कहा कि " मेरे पीछे मुड़कर देखने का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता है। यह दुर्भावनापूर्ण और शरारती कयास है जो प्रत्यक्ष तौर पर गलत इरादे से लगाए गए हैं।" उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार के एक मंत्री ने दावा किया था कि वह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मुलाकात कर, पार्टी में वापसी करेंगे। इसके बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह के कांग्रेस में वापसी को लेकर चर्चा तेज हो गई थी।

कैप्टन ने स्पष्ट कर दिया है कि वह अगला चुनाव में अपनी पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस के बैनर तले ही खड़े होंगे। उन्होंने कहा कि वह अपनी पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस को रूपरेखा प्रदान कर रहे हैं और उसकी रजिस्ट्रेशन का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह को सितंबर में कांग्रेस पार्टी ने पंजाब के सीएम पद से हटा दिया था। इस फैसले से नाराज कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस छोड़ दी और अपनी एक अलग पार्टी बना ली।

यह भी पढ़ें- पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ेंगी एक्टर सोनू सूद की बहन मालविका, फिलहाल पार्टी तय नहीं


संबंधित समाचार