होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ेंगी एक्टर सोनू सूद की बहन मालविका, फिलहाल पार्टी तय नहीं

पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ेंगी एक्टर सोनू सूद की बहन मालविका, फिलहाल पार्टी तय नहीं

 

Punjab Election 2022: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) की बहन मालविका सच्चर (Malvika Sachar) ने पंजाब विधानसभा के चुनावी मैदान में उतरने का फैसला कर लिया है। यह एलान रविवार को खुद अभिनेता सोनू सूद ने मोगा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किया। हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि वह किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगी। साथ ही प्रेस कॉन्फ्रेंस में सोनू सूद ने यह भी स्पष्ट किया कि वे खुद राजनीति में नहीं उतरेंगे। हाल ही में सोनू सूद पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह (CM Charanjit Singh Channi) चन्नी व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) से भी मुलाकात कर चुके हैं। 

किसी भी पार्टी में होंगी शामिल
सोनू सूद ने प्रेसवार्ता में कहा कि "अभी मैं किसी भी राजनीतिक पार्टी में शामिल नहीं हो रहा हूं। मेरी बहन का मन है तो वह मोगा से विधानसभा चुनाव में खड़ी होंगी। हालांकि, वह किस पार्टी से लड़ेंगी, यह अभी तय नहीं हैं। समय आने पर इसका भी खुलासा कर दिया जाएगा।" 

नहीं करूंगा किसी के खिलाफ प्रचार
सोनू सूद ने आगे कहा कि वह किसी भी राजनीतिक पार्टी या नेता के खिलाफ प्रचार नहीं करेंगे। वह किसी भी पार्टी का स्टार प्रचारक नहीं बनना चाहते। हालांकि वे अपनी बहन मालविका का प्रचार जरूर करेंगे। सोनू सूद ने कहा कि मैं किसी भी पार्टी व नेता के खिलाफ किसी भी प्रकार की कोई बात नहीं कहूंगा। 

एग्रीमेंट व्यवस्था
सोनू सूद ने कहा कि नेता अपने घोषणा पत्र के साथ-साथ एक एग्रीमेंट भी साइन करें। जिसके मुताबिक अगर समय पर वादों को पूरा न हो तो अपने पद से इस्तीफा देने की व्यवस्था होनी चाहिए। वे इन दिनों मोगा में अपनी बहन मालविका के साथ बेहद सक्रिय हैं। उन्होंने कहा कि राजनीति में आने का एक मुख्य उद्देश्य सिर्फ लोगों की सेवा करना है।

केजरीवाल ने रद्द किया अपना मोगा दौरा
अरविंद केजरीवाल को 14 नवंबर यानी आज मोगा आना था लेकिन उन्होंने आखिरी वक्त में यह दौरा रद्द कर दिया। राजनीतिक कयास लगाए जा रहे थे कि अरविंद केजरीवाल सोनू सूद को अपनी पार्टी में शामिल कर सकते हैं। लेकिन पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी से सोनू सूद की मुलाकात के बाद इन अटकलों पर अब विराम लग चुका है। 
 

यह भी पढ़ें- CM चन्नी को बड़ा झटका: पंजाब में सरकारी विज्ञापनों के स्लोगन में चन्नी का नाम का बदला


संबंधित समाचार