होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पंजाब कैबिनेट की मीटिंग आज, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

पंजाब कैबिनेट की मीटिंग आज, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

 

पंजाब में मंगलवार को कैबिनेट की मीटिंग (Punjab cabinet meeting) होने जा रही है। इस मीटिंग में किन मुद्दों पर बात होगी फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है। लेकिन सीएम चन्नी (CM Channi) ने ऐलान किया है कि वे पंजाब के लिए बड़ी घोषणा करेंगे। बता दें कि पंजाब में बिजली बिल माफी और इसकी दरें सस्ती करने के साथ-साथ पेट्रोल-डीजल ( Petrol-Diesel) के रेट भी कम कर दिए गए हैं। ऐसे में अब CM के इस ऐलान को लेकर कई अलग-अलग तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक कैबिनेट में पंजाब के एडवोकेट जनरल एपीएस देयोल (AG APS Deol)  के इस्तीफे पर भी फैसला हो सकता है। हाल ही में देयोल ने अपने पद से इस्तीफा दिया था। हालांकि कैबिनेट ने उसे अभी तक मंजूर नहीं किया है। सरकार ने उन्हें तब तक काम करने को कहा है जब तक कोई नया AG नहीं मिल जाता है। वहीं, सोमवार को चन्नी सरकार (Channi Government) पर एक बार फिर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot singh sidhu) ने निशाना साधा। जिसके बाद पंजाब इंचार्ज हरीश चौधरी( Harish chaudhari) ने सिद्धू और सीएम चन्नी दोनों की एक बैठक करवाई।

बिजली समझौते, एसटीएफ रिपोर्ट पर भी हो सकती है चर्चा

सिद्धू और सीएम की मीटिंग के बाद ही पंजाब कैबिनेट की मीटिंग हो रही है। ऐसे में यह उम्मीद जताई जा रही है कि इस मीटिंग में सिद्धू के मुद्दों पर फैसला लिया जा सकता है। साथ ही कैबिनेट में बिजली समझौतों पर भी फैसले हो सकता है। सिद्धू शुरू से ही  लगातार इसकी मांग करते रहे हैं। इसके अलावा पंजाब में नशा तस्करी की हाईकोर्ट में सीलबंद पड़ी एसटीएफ (STF) की रिपोर्ट पर भी बात हो सकती है। 

यह भी पढ़ें- सिद्धू के निशाने पर फिर चन्नी सरकार, बेअदबी मामले पर उठाए सवाल


संबंधित समाचार