होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सिद्धू के निशाने पर फिर चन्नी सरकार, बेअदबी मामले पर उठाए सवाल

सिद्धू के निशाने पर फिर चन्नी सरकार, बेअदबी मामले पर उठाए सवाल

 

पंजाब कांग्रेस में धमासान धमने का नाम नहीं ले रहा है। नवजोत सिंह सिद्धू और चरणजीत सिंह चन्नी के बीच छिड़ी रार कम होने की जगह बढ़ती जा रही है। चन्नी को सीएम बनाने को लेकर पूछे गए एक सवाल पर सिद्धू बुरी तरह से भड़क गए। सिद्धू ने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी को सीएम बनाने के पीछे उनका नहीं बल्कि पार्टी हाईकमान का हाथ था।

दरअसल, सिद्धू के लगातार विरोध के बाद दो महीने पहले कांग्रेस ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को सीएम पद से हटा दिया था। चरणजीत सिंह चन्नी को राज्य का नया सीएम बनाया गया। लेकिन सिद्ध लगातार चन्नी सरकार के फैसलों पर सवाल उठा रहे हैं। 

2015 के बेअदबी मामले की जांच पर सिद्धू ने एक बार फिर से सवाल खड़े किए। सिद्धू ने कहा कि 6 महीने में तीसरी एसआईटी बनाई जा चुकी है। लेकिन अभी तक 2015 बेअदबी मामले में कोई चार्जशीट दाखिल नहीं हुई है। अथॉरिटी की नैतिकता अब सवालों के घेरे में है। एक्स डीजीफी सुमेध सिंह और मुख्य आरोपी को राहत मिली हुई है। मैं पजाब के साथ खड़ा हूं।''

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में चरणजीत सिंह चन्नी सरकार पर सिद्धू की ओर से हमले तेज किए गए हैं। सिद्धू ने हाल ही में पंजाब सरकार के बिजली की दरों में कटौती करने के फैसले पर भी सवाल खड़े किए थे।

यह भी पढ़ें- सिद्धू के बचाव में उतरे चन्नी सरकार के मंत्री परगट सिंह, ए.पी.एस. देओल के इन आरोपों को ठहराया गलत


संबंधित समाचार