होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Punjab AAP Candidates: पंजाब चुनाव के लिए AAP ने किया 30 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान

Punjab AAP Candidates: पंजाब चुनाव के लिए AAP ने किया 30 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान

 

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने पंजाब (Punjab) के आगामी विधानसभा चुनाव 2022 (Punjab Assemby Election 2022) को लेकर उम्मीदवारों की दूसरी सूची की घोषणा कर दी है। इस लिस्ट में 30 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा पार्टी की तरफ से की गई है। पार्टी ने इससे पहले 10 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की थी।

अरविंद केजरीवाल ने अपने वादे के बाद मंगलवार को पंजाब में रजिस्ट्रेशन अभियान शुरू किया कि 2022 के विधानसभा चुनावों के बाद अगर उनकी पार्टी पंजाब में सत्ता बनाती है। तो महिलाओं को 1,000 रुपये दिए जाएंगे। पंजाब में एक दिवसीय दौरे पर आए केजरीवाल ने करतारपुर के सराय खास गांव से अभियान की शुरुआत की। आप ने एक मोबाइल फोन नंबर जारी किया जिस पर महिलाओं को रजिस्ट्रेशन के लिए मिस्ड कॉल देनी होगी।

केजरीवाल ने कहा कि महिलाओं को सिर्फ इस नंबर पर मिस्ड कॉल देनी होगी और राज्य में आप सरकार बनने के बाद उन्हें हर महीने 1,000 रुपये मिलेंगे। इस एक हजार रुपये देने के वादे के बाद कांग्रेस ने केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा और दिल्ली में टीचर्स को पक्का करवाने के लिए पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवोजत सिंह सिद्धू ने प्रदर्शन में हिस्सा लिया। 
 

यह भी पढ़ें- केस वापसी की तैयारी में हरियाणा सरकार, मृत किसानों के परिजनों को मिल सकते हैं इतने रुपये और नौकरी


संबंधित समाचार