होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

आतंकवाद पर पाक का बड़ा कबूलनामा, माना देश में है आतंकी

आतंकवाद पर पाक का बड़ा कबूलनामा, माना देश में है आतंकी

 

भारत कई बार दुनिया के अलग अलग मंच पर पाकिस्तान के आतंक की पनाहगाह होने की बात उठा चुका है। भारत ने बताया है कि कैसे पाकिस्तान दुनिया के खूंखार आतंकियों को अपने यहां शरण देता है और उनसे दहशतगर्दी करवाता है। लेकिन अब आपको जानकर हैरानी होगी कि पाकिस्तान ने खुद यह बात कुबूल कर ली है।

पाकिस्तान के गृह मंत्री एजाज अहमद शाह ने माना है कि पाकिस्तान में जेहादी यानी आतंकी मौजूद हैं। एक पाकिस्तानी टीवी चैनल से बात करते हुए एजाज अहमद शाह ने आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई की बात करते माना कि ये वही आतंकी हैं जो कभी अफगानिस्तान में लड़ते थे। हालांकि इस बातचीत में पाकिस्तान के गृह मंत्री बार बार ये दावा करते दिखे कि उनकी सरकार पाकिस्तान को आतंकियों से मुक्त करने के लिए कदम उठा रही है और ऐसे संगठनों पर कार्रवाई हो रही है। चर्चा के दौरान जब उनसे पूछा गया कि जैश ए मोहम्मद पर क्या कार्रवाई की तो एक भी कार्रवाई नहीं गिना पाए।

आतंकियों और आतंकी संगठनों पर कार्रवाई का पाकिस्तान का दावा हमेशा खोखला रहा है। सच ये है कि पाकिस्तान आतंकियों को पालता है और उनका इस्तेमाल भारत के खिलाफ करता है, पाकिस्तान के गृह मंत्री आतंकियों की मौजूदगी का जो सच कबूल कर रहे हैं यही बात कल पीएम मोदी ने मथुरा में भी कही थी।


संबंधित समाचार