होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Pakistani Girl Dance Video: बीच सड़क पर लड़की ने किया पोल डांस, लड़कों ने बनाया वीडियो

Pakistani Girl Dance Video: बीच सड़क पर लड़की ने किया पोल डांस, लड़कों ने बनाया वीडियो

 

पाकिस्तानी लड़की (Pakistani Girl) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह बीच सड़क पर पोल डांस करती हुई नजर आ रही है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि काले और सफेद रंग के कपड़े पहने एक लड़की सड़क के बीचो - बीच अचानक हाथ ऊपर कर झूमने शुरू कर देती है। इसके बाद तो वह फुल डांस के मूड (Dancing Mood) में आ जाती है और डांस करते हुए थोड़ा आगे-पीछे जाने लगती है फिर गोल-गोल घूमती है। वीडियो में आप देखेंगे कि डांस करते हुए लड़की वहां लगे एक पोल के पास जाती है और फिर पोल को पकड़ कर उसके आसपास थिरकने लगती है। वह कुछ देर वहां नाचती है फिर झूमते हुए पास में लगे एक पेड़ के नीचे खड़ी हो जाती है। पेड़ के पास एक कार भी खड़ी हुई दिखाई दे रही है।

वायरल वीडियो पाकिस्तान (Pakistan) के इस्लामाबाद (Islamabad) का बताया जा रहा है। इसमें I-8 मरकज पर एक लड़की बीच सड़क पर अचानक पोल डांस (Pole Dance) करती हुई नजर आ रही है। वीडियो को दूर से शूट किया गया है। वहीं वीडियो बनाने वाले शख्स और उसके साथी की आवाज भी इसमें सुनाई दे रही है। इस वीडियो में एक शख्स पुलिस को फोन करने की बात कह रहा है। वहीं वीडियो बनाने वाला शख्स उस लड़की को 'अटेंशन सीकर' (Attention Seeker) बता रहा है। साथ ही उसकी इस हरकत को काफी 'शर्मनाक' (Shameful) भी कह रहा है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसे Islamabad Updates नाम के एक ट्विटर हैंडल द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 15 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यूजर्स इस पर खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा 'हीट वेव के साइड इफेक्ट्स'। वहीं, एक अन्य यूजर ने इस पर लिखा, 'I-8 वालों फ्री का डांस एंजॉय करो'।

यह भी पढ़ें- अमेरिकी स्कूल में भारतीय-अमेरिकी छात्र के साथ गला दबाकर की गई दादागिरी, Video Viral


संबंधित समाचार