होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी Corona पॉजिटिव, बोले- मेरे लिए दुआ कीजिए

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी Corona पॉजिटिव, बोले- मेरे लिए दुआ कीजिए

 

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और आइसोलेशन में हैं। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) नेता ने ट्विटर पर लिखा कि उन्हें हल्का बुखार महसूस हुआ और वह तत्काल आइसोलेशन में चले गए। उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट कर बताया, 'मेरे कोरोना वायरस के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। अल्लाह के शुक्र से मैं मजबूत और ऊर्जावान महसूस कर रहा हूं। मैं घर से अपना काम करता रहूंगा। कृपया मेरे लिए दुआएं कीजिए।'

जानकारी के लिए आपको बता दें कि शाह महमूद कुरैशी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए पाकिस्तान सरकार के सबसे वरिष्ठ मंत्री हैं। वह सत्तारूढ़ पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के उपाध्यक्ष हैं और सरकार में प्रधानमंत्री इमरान खान के बाद दूसरे नंबर के नेता समझे जाते हैं। बता दें कि पाकिस्तान के अनेक सांसद कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं और इनमें से कुछ की मौत भी हो गई है।

जून में नेशनल असेंबली के सदस्य मुनीर खान ओरकजई की मौत हो गई। वह इससे कुछ दिन पहले ही कोरोना वायरस से स्वस्थ हुए थे। वही, खैबर पख्तुनखवा विधानसभा के आठ सदस्य संक्रमित हो चुके हैं। नेशनल असेंबली के स्पीकर असद कैसर भी संक्रमित हो गए थे और बाद में ठीक हो गए। इस बीच पाकिस्तान में कोरोना वायरस के मामले 2,21,000 के पार चले गए हैं और यहां 4,500 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें- 15 अगस्त को लॉन्च हो सकती है कोरोना की देसी वैक्सीन COVAXIN


संबंधित समाचार