होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

PAK पीएम इमरान का बयान- पुलवामा की जांच के लिए तैयार, जंग कोई हल नहीं

PAK पीएम इमरान का बयान- पुलवामा की जांच के लिए तैयार, जंग कोई हल नहीं

भारत और पाकिस्तान  के बीच तनाव को देखते हुए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि कल से जो माहौल बन रहा है, वह ठीक नहीं है. हमने पुलवामा के बाद जांच करने का वादा किया था. पाकिस्तान भी पिछले 10 साल से आतंकवाद से लड़ रहा है. हमने हिंदुस्तान से कहा था कि अगर कोई भी जांच चाहते हैं तो हम तैयार हैं.

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के हक में नहीं है कि उसकी जमीन का इस्तेमाल आतंकवाद के लिए हो. मैंने कहा था कि आपको जवाब देना हमारी मजबूरी होगी. भारत ने कल सुबह एक्शन लिया, हमें पता ही नहीं चला था कि पाकिस्तान में कितना नुकसान हुआ है. आज हमने एक्शन नहीं लिया, हम सिर्फ अपनी ताकत दिखाना चाहते थे. अगर आप हमारे देश में आ सकते हैं तो हम भी आप के देश में आ सकते हैं.

इमरान खान ने अपने बयान में कहा कि भारत के दो विमानों के शूट किया गया, उनके पायलट हमारे पास हैं. मैं भारत से कहना चाहता हूं कि जितनी भी जंग हुई हैं उसमें गलतियां हुई हैं. इमरान ने इस दौरान वर्ल्ड वार समेत कई जंगों का उदाहरण दिया. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने कहा कि दोनों देशों के पास जो हथियार हैं उस समय में जंग कहीं भी जा सकती है, ना ये मेरे हाथ में होगी ना ही नरेंद्र मोदी के हाथ में होगी. हम फिर कहना चाहते हैं कि पुलवामा की जांच करने के लिए हम तैयार हैं


संबंधित समाचार