होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

PAK पीएम इमरान खान ने किए ट्वीट्स, भारत के परमाणु हथियारों को लेकर किया डर जाहिर

PAK पीएम इमरान खान ने किए ट्वीट्स, भारत के परमाणु हथियारों को लेकर किया डर जाहिर

 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत के परमाणु हथियारों की सुरक्षा को लेकर चिंता जताते हुए एक बार फिर अंतरराष्ट्रीय समुदाय से गुहार लगाई। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने लगातार कई ट्वीट्स किए और भारत के परमाणु हथियारों को लेकर अपना डर जाहिर किया। इमरान खान ने लिखा कि भारत के परमाणु हथियार का नियंत्रण फासीवादी मोदी सरकार के हाथ में है। यह एक ऐसा मुद्दा है जिससे केवल क्षेत्र पर ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया पर इसका प्रभाव पड़ेगा।

पाकिस्तानी पीएम इमरान खान का ये बयान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के पहले परमाणु हमला ना करने की नीति में परिस्थितियों के अनुसार बदलाव के ऐलान के बाद आया है। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को कहा था कि हमारी नीति रही है कि हम परमाणु हथियार का पहले प्रयोग नहीं करेंगे लेकिन आगे क्या होगा, यह परिस्थितियों पर निर्भर करता है।

इमरान खान ने एक ट्वीट में लिखा, हिंदुत्ववादी मोदी सरकार केवल पाकिस्तान के लिए ही नहीं बल्कि भारत के अल्पसंख्यकों और नेहरू-गांधी के भारत के लिए भी खतरा है। इमरान खान एक बार फिर कश्मीर मुद्दे पर दुनिया का समर्थन मांगते नजर आए। इमरान ने कहा कि कश्मीर के हालात को देखते हुए अब तक खतरे की घंटियां बज जानी चाहिए थीं और संयुक्त राष्ट्र के पर्यवेक्षक वहां भेजे जाने चाहिए थे।

इमरान ने हमेशा की तरह एक बार फिर मोदी सरकार की तुलना जर्मनी के नाजियों से की और आरोप लगाया कि कश्मीर में पिछले दो हफ्तों से 90 लाख मुस्लिम डर के साए में जी रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि भारत सरकार की नफरत की विचारधारा की वजह से ना केवल भारत के अल्पसंख्यक खौफ में हैं बल्कि पाकिस्तान के हिंदू अल्पसंख्यकों पर भी इसका प्रभाव पड़ रहा है।


संबंधित समाचार