होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बड़े पर्दे पर फिर एक बार बंटी और बबली, रानी मुखर्जी इस खान के साथ आएंगी नजर

बड़े पर्दे पर फिर एक बार बंटी और बबली, रानी मुखर्जी इस खान के साथ आएंगी नजर

 

‘बंटी और बबली’  फिल्म तो आप ने देखी ही होगी। इस फिल्म ने लोगों का दिल जीतने के साथ बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाया था अगर आप ‘बंटी और बबली’ फिल्म बड़े पर्दे पर नहीं देख पाए थे तो फिर से आपके पास एक सुनहरा मौका है। सुपरहिट फिल्म 'बंटी और बबली' का सीक्वल बनने जा रहा है। इस फिल्म में इस बार एक नया ट्विस्ट 'बंटी और बबली-2' में अभिषेक बच्चन की जगह सैफ अली खान होंगे। बबली के रोल में पुरानी वाली रानी मुखर्जी ही होंगी।

यह फिल्म 26 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म का डायरेक्टर हैं वरुण वी शर्मा है उन्होंने बताया कि पूरे देश के लिए 'बंटी और बबली' ऐसे सिनेमा का हिस्सा रही है, जिसे देखते हुए हम बड़े हुए हैं। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। इस फिल्म से कई सारी यादें जुड़ी हुई हैं। वहीं डायरेक्टर ने बताया कि, हम 'बंटी और बबली 2' में 'गली बॉय' फेम सिद्धांत चतुर्वेदी नए बंटी होंगे और उनके सामने नई हीरोइन होंगी शर्वरी। इसमें सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी भी दिखाई जाएगी जो ओरिजनल बंटी-बबली के रोल में ही होंगे।

आपको बता दें कि सैफ अली खान और रानी मुखर्जी पहले हम तुम और तारा रमपम जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के डायरेक्टर वरुण वी शर्मा इससे पहले सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्में में सहायक निर्देशक के तौर पर काम कर चुके हैं। बंटी और बबली की बात करें तो  इस फिल्म में अभिषेक और रानी ने चोर की भूमिका निभाई थी तो वहीं अमिताभ बच्चन इस फिल्म में पुलिसवाले के रोल में थे। अब देखना ये है कि बंटी और बबली 2 लोगों के दिल में अपनी जगह बना पाती है या नहीं।

 


संबंधित समाचार