होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Sonali Phogat हत्याकांड की अब CBI करेगी जांच, गोवा CM ने की सिफारिश

Sonali Phogat हत्याकांड की अब CBI करेगी जांच, गोवा CM ने की सिफारिश

 

बीजेपी (BJP) नेत्री और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat Murder Case) की संदिग्ध हत्या मामले में अब तक कई बड़े खुलासे हो चुके हैं। ऐसे में अब गोआ के सीएम ने यह आदेश दिया है कि यह मामला अब सीबीआई (CBI) को सौंप दिया जाएगा।

बता दें कि रविवार को हिसार में सोनाली फोगाट के मर्डर की सीबीआई जांच की मांग को लेकर सर्वजातीय सर्वखाप महापंचायत बुलाई गई थी। इसमें सोनाली की बेटी यशोधरा व परिवार के सभी सदस्य पहुंचे थे। करीब तीन घंटे तक चली इस महापंचायत में खाप प्रतिनिधियों ने 23 सितंबर तक सरकार को सीबीआई जांच के आदेश देने का अल्टीमेटम दिया था। यदि सरकार 23 सितंबर तक सीबीआई जांच के आदेश नहीं देती है तो वह 24 सितंबर को हिसार में दोबारा खापपंचायत बुलाएगी, इसमें पूरे हरियाणा और अन्य राज्यों के खाप प्रतिनिधि भी शामिल होंगे और कड़ा फैसला लेंगे।

23 अगस्त को हुई थी सोनाली की हत्या
गौरतलब है कि सोनाली फोगाट की मौत 23 अगस्त को हुई थी। उस समय वह गोवा में थी। उसके साथ उसका पीए सुधीर और सुखविंदर था। गोवा पुलिस ने सोनाली के भाई रिंकू की शिकायत पर सुधीर सांगवान और सुखविंदर के खिलाफ हत्या और एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था, जबकि क्लब संचालक एडविन नुनिस, दत्ता प्रसाद और रमाकांत मासूपा के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था। सोनाली के परिजन इस पूरे मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Rohtak RTA के अधिकारी बन तीन युवकों ने ट्रक चालक और परिचालक को लूटा


संबंधित समाचार