होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Rohtak RTA के अधिकारी बन तीन युवकों ने ट्रक चालक और परिचालक को लूटा

Rohtak RTA के अधिकारी बन तीन युवकों ने ट्रक चालक और परिचालक को लूटा

 

रोहतक आरटीए टीम (Rohtak RTA Team) के अधिकारी बनकर तीन युवकों ने खरावड़ बाईपास पर दादरी से गाजियाबाद की ओर जा रहे ट्रक के चालक और परिचालक को लूटकर फरार हो गए। आरोपी युवक 1600 रुपये की नकदी और मोबाइल फोन अपने साथ ले गए। दोनों पीड़ित सोनीपत के गांव झुंडपुर के निवासी हैं।

पुलिस के अनुसार, झुंडपुर के रहने वाले गफ्तार ने दी गई अपनी शिकायत में बताया कि वह अहमदपुर गांव के युवक केशव के ट्रक पर ड्राइवर का काम करता है। साथ ही परिचालक गांव के ही एक युवक हारुन के साथ दादरी डस्ट लेने के लिए गया था। शुक्रवार रात करीब एक बजे डस्ट लेकर वह दादरी से रोहतक पहुंचा। तभी ट्रक को टायर गर्म होने की वजह से खरावड़ बाईपास के पास रोकना पड़ा। उसके 10 मिनट बाद ही तीन युवक बाइक पर सवार होकर आए। उनमे से दो कंडक्टर साइड खिड़की में चढ़ गए, जबकि एक ड्राइवर साइड आ कर खड़ा हो गया। युवकों ने कहा कि वे आरटीए के टीम अधिकारी हैं। आपकी गाड़ी ओवरलोड है, इसके कागजात दिखाओ।

चालक ने कागजात दिखा दिया। तभी एक युवक ने पिस्तौल बाहर निकाला और उससे 1600 रुपये की नकदी व परिचालक से मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन करके केस दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें- Haryana: 12 और 13 नवंबर को होगी HTET की परीक्षा, सरकार ने दी मंजूरी


संबंधित समाचार