होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

नहीं टली मिशन मंगल फिल्म की रिलीज डेट, साहो से होगी सीधी टक्कर

नहीं टली मिशन मंगल फिल्म की रिलीज डेट, साहो से होगी सीधी टक्कर

 

पिछले कुछ समय से चर्चा हो रही थी कि बड़े बजट की फिल्म साहो के 15 अगस्त को रिलीज होने के कारण अक्षय कुमार स्टारर फिल्म मिशन मंगल उस दिन रिलीज ना होकर किसी और डेट पर रिलीज होगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। अक्षय कुमार ने फिल्म मिशन मंगल की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। यानी उस दिन दो बिग स्टार्स की फिल्मों का क्लैश होगा। दरअसल इसी दिन बाहुबली स्टार प्रभास की फिल्म साहो भी रिलीज हो रही है।

अक्षय की यह फिल्म भारत के मिशन ऑफ मार्स की कहानी पर आधारित है। फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनक्षी सिन्हा, शरमन जोशी और कीर्ति कुल्हारी जैसे स्टार्स नजर आएंगे। फिल्म का डायरेक्शन जगन शक्ति ने किया है। वही बाहुबली फेम प्रभास, श्रद्धा कपूर और नील नितिन मुकेश स्टारर साहो भी 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म का पहला गाना साइको सैया का टीजर भी रिलीज हो चुका है। हालांकि डायरेक्टर सुजीत की यह फिल्म मिशन मंगल से पहले ही रिलीज डेट फाइनल कर चुकी थी।

बता दे प्रभास की सुपर एक्शन सीन्स वाली फिल्म साहो का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। 300 करोड़ के बजट में बन रही साहो तीन भाषाओं तमिल, तेलुगु और हिन्दी में एक साथ शूट हुई है। वहीं अक्षय ने हमेशा की तरह अपनी फिल्म की रिलीज के लिए नेशनल फेस्टिवल वाली डेट ही चुनी है।

 


संबंधित समाचार