होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अमेरिका में राजनीतिक हिंसा के कारनामों को कोई जगह नहीं दी जाएगी- डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिका में राजनीतिक हिंसा के कारनामों को कोई जगह नहीं दी जाएगी- डोनाल्ड ट्रंप

 

अमेरिकी खुफिया सेवा 'सीक्रेट सर्विस' ने पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन के घरों के पते पर भेजे गए विस्फोटक उपकरण पकड़े हैं. सीक्रेट सर्विस ने कहा कि उसे मैनहट्टन के उपनगर वेस्टचेस्टर में मंगलवार को क्लिंटन के घर के पते पर भेजा गया पैकेट और वाशिंगटन में बुधवार को ओबामा के घर पर भेजा गया पैकेट मिला है.

 

न्यू यॉर्क पुलिस डिपार्टमेंट के कमिश्नर जेम्स पी ओनील ने पार्सल के बारे में कहा कि अधिकारियों ने उस डिवाइस की पहचान की है जो एक लाइव विस्फोटक उपकरण जैसा लगता है। एनवाईपीडी ने डिवाइस को सुरक्षित करते हुए इसे जांच के लिए भेज दिया है। 


वाइट हाउस में आयोजित एक कार्यक्रम में डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, 'मैं सिर्फ आपको बताना चाहता हूं कि इस वक्त हमें एक होना चाहिए और इस बात का संदेश देना चाहिए कि अमेरिका में इस तरह की राजनीतिक हिंसा के कारनामों को कोई जगह नहीं दी जाएगी।' अमेरिकी राष्ट्रपति ने आगे कहा कि हमारी सरकार इस मामले को गंभीरता से देख रही है और इन घृणित कार्यों के लिए दोषी लोगों को कतई बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि अमेरिका में राजनीतिक हिंसा की कोई जगह नहीं है। 

 

 


संबंधित समाचार