होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

ब्रेकअप के बाद भी Ex बॉयफ्रेंड के लिए उमड़ा प्यार, नेहा कक्कड ने कहा- “उसने मुझे धोखा नही दिया”

ब्रेकअप के बाद भी Ex बॉयफ्रेंड के लिए उमड़ा प्यार, नेहा कक्कड ने कहा- “उसने मुझे धोखा नही दिया”

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद कई बार मंच पर अपने दिल का दर्द बंया कर चुकी हैं. उन्होंने बीते दिनों सुपर डांसर शो में एक रोमांटिक ट्रैक सुनने के बाद इमोशनल होते हुए कहा था, "मैं बहुत दुखी हूं."

शो के बाद नेहा के फैंस ने हिमांश कोहली को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया. इसके बाद नेहा कक्कड़ अपने एक्स बॉयफ्रेंड के सपोर्ट में उतर आई हैं. बता दें कि नेहा ने ब्रेकअप के बाद लिखा था, "मुझे नहीं पता था कि दुनिया में इतने बुरे लोग होते हैं. खैर सब कुछ गंवा कर होश में अब आए तो क्या किया. आज कुछ ज्यादा ही टूट गई हूं. इसलिए अपनी फीलिंग्स को कंट्रोल नहीं कर पाई. मैंने अपना सब कुछ दिया पर बदले में मिला..."

नेहा कक्कड़ ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैंने कई आर्ट‍िकल पढ़े, जो बहुत फेक और डिस्टर्ब करने वाले हैं. मैंने कहा था कि दुखी हूं, ये नहीं कहा कि मुझे धोखा मिला है. अगर बात ईमानदारी की आती है तो वो बेस्ट है. आप सभी लोग उसे कसूरवार बनाना और गलत आरोप लगाना बंद करें. हम किसी की छवि को इस तरह खराब नहीं कर सकते हैं." 

नेहा ने कहा, "मैं शेयर भी नहीं कर सकती कि क्या मिला. मुझे पता है कि अब सब लोग इस बारे में बात करने लग जाएंगे. लोग मुझे जज करेंगे. पता नहीं लोग क्या बोलेंगे. कुछ तो ऐसा भी कहेंगे जो मैंने किया भी नहीं. लेकिन कोई बात नहीं यह सब सुनने की और सहने की मुझे आदत हो गई है."

बता दें कई रियल‍टी शो में नेहा कक्कड़ ने ब्रेकअप के बाद मिले दर्द को दबे शब्दों में बताया. लेकिन अब अचानक नेहा एक्स बॉयफ्रेंड के सपोर्ट में आ गई हैं, इसके पीछे असल वजह क्या है इसका तो खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन नेहा और हिमांश के पैचअप की खबरें एक बार फिर जोरों पर हैं. 

नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली का 4 साल लंबे रिलेशन के बाद बीते दिनों ब्रेकअप हो गया. वैसे नेहा के नए रिएक्शन के बाद फैंस हैरान होकर सोशल मीडिया पर उनसे पूछ रहे हैं कि पहले आपके खुद ब्रेकअप के बाद सबको उसका दर्द बनाया. अब खुद ही एक्स बॉयफ्रेंड का सपोर्ट कर रही हैं.


संबंधित समाचार