होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Man Vs Wild: पीएम मोदी की ये बात सुनकर बेयर ग्रिल्स ने कहा ‘WOW’

Man Vs Wild: पीएम मोदी की ये बात सुनकर बेयर ग्रिल्स ने कहा ‘WOW’

 

डिस्कवरी चैनल के चर्चित शो में से एक Man Vs Wild में बेयर ग्रिल्स के साथ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नजर आए। इस शो की शूटिंग उत्तराखंड के कॉर्बेट नेशनल पार्क में हुई। इस शो को डिस्कवरी नेटवर्क के चैनलों पर दुनिया के 180 से अधिक देशों में दिखाया गया। बेयर ग्रिल्स के साथ Man Vs Wild  में शिरकत के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आप अगर इसे छुट्टी कहते हैं, तो 18 सालों में यह मेरी पहली छुट्टी है जिस पर बेयर ग्रिल्स ने WOW कहा।

इस कार्यक्रम से पहले डिस्कवरी चैनल की ओर से जारी किये गये एक टीजर में बीयर ग्रिल्स बाघ के संभावित हमले से बचने के लिए मोदी को एक तरह का भाला देते हैं। इस पर मोदी कहते हैं, मेरा पालन-पोषण मुझे किसी की जान लेने की अनुमति नहीं देता। लेकिन यदि आप जोर देते है तो मैं इसे अपने पास रखूंगा।

कार्यक्रम से एक दिन पहले पार्क प्रशासन ने पीएम के साथ जुड़ी फोटो जारी की। फोटो में पीएम मोदी पार्क अधिकारियों के साथ दिखाई दे रहे थे। पार्क के निदेशक राहुल ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने पार्क अधिकारियों की कार्यप्रणाली की प्रशंसा की। वन्यजीवों से संबंधित जानकारी पार्क अधिकारियों ने प्रधानमंत्री ने साझा की थी। बताया कि वाइल्ड लाइफ से संबंधित किताबें भी पीएम को भेंट की। इससे पीएम नरेंद्र मोदी काफी खुश नजर आए थे।

शो के शुरू होने से पहले पीएम मोदी ने भी सभी देशवासियों से अपील करते हुए इस कार्यक्रम को देखने को कहा था। प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में कहा कि भारत में हरे भरे जंगल, विविधतापूर्ण वन्यजीवन, सुन्दर पहाड़ियां और बड़ी नदियां हैं। इस कार्यक्रम को देखकर आप भारत के विभिन्न क्षेत्रों में उन स्थानों पर जाना चाहेंगे और पर्यावरण संरक्षण की पहल से जुड़ना चाहेंगे।

 

 


संबंधित समाचार