होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

लंदन: कंटेनर में 39 लोगों के शव मिलने से सनसनी, लॉरी ड्राइवर गिरफ्तार

लंदन: कंटेनर में 39 लोगों के शव मिलने से सनसनी, लॉरी ड्राइवर गिरफ्तार

 

लंदन के एसेक्स इलाके में 39 लोगों के शव मिलने के मामले ने सनसनी फैला दी है। मरने वालों में 38 वयस्क और एक किशोर शामिल है। मामले में 25 साल के एक शख्स को उत्तरी आयरलैंड से गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि ये शख्स उसी लॉरी कंटेनर का ड्राइवर है जिससे शव बरामद किए गए हैं।

फिलहाल पुलिस को लॉरी कंटेनर के ड्राइवर पर इन 39 लोगों की हत्या का शक है पुलिस फिलहाल उससे पूछताछ कर रही है। चीफ सुपरीटेंडेंट एन्ड्रयू मरिनर का कहना है कि ये काफी दुखद घटना है जिसमें बड़ी संख्या में लोगों की मृत्यु हुई है। हमारी टीम घटना के पीछे की असल वजह खोजने में लगी है। उन्होंने आगे कहा कि हम पीड़ितों के बारे में भी पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं वैसे इस सब में काफी समय भी लग सकता है।

एन्ड्रयू के अनुसार ये लॉरी बल्गेरिया से आई थी और 19 अक्टूबर, 2019 शनिवार को हॉलीहैड के जरिए देश में प्रवेश किया था। फिलहाल पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में लगी है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर इतनी बड़ी संख्या में शव कहां से आए हैं। बताया जा रहा है कि यह मानव तस्करी का भी मामला हो सकता है। एन्ड्रयू ने बताया कि पुलिस ने लॉरी ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है क्योंकि हमें शक है कि इस शख्स के तार इस घटना से जुड़े हैं। पुलिस कस्टडी में उससे लगातार पूछताछ की जा रही है।

 


संबंधित समाचार