होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Sridevi Death: तो ये है मौत की असली वजह, आज मुंबई आ सकता है श्रीदेवी का शव

Sridevi Death: तो ये है मौत की असली वजह, आज मुंबई आ सकता है श्रीदेवी का शव

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी को दुनिया से अलविदा कहे दो दिन बीत चुके हैं. लेकिन उनका पार्थिव शरीर अब तक मुंबई नहीं आया है. बताया जा रहा है कि आज शाम तक उनके पार्थिव शरीर को दुबई से मुंबई लाया जा सकता है. शनिवार शाम फिल्म निर्माता और पति बोनी कपूर के साथ सरप्राइज डिनर डेट से पहले दुबई के होटल जुमैरा अमीरात टॉवर्स में श्रीदेवी की अचानक हुई मौत के मामले में एक नया मोड़ आया है. खुलासा हुआ है कि उनकी मौत बाथरूम में चक्कर आने पर बाथटब में गिरने से डूबकर हुई. इस खुलासे के कारण ही उनके शव को भारत वापस लाने में देरी हो रही है. पहले मीडिया में खबरें आ रही थीं कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है, लेकिन दुबई पुलिस की फॉरेंसिक रिपोर्ट में कहा गया है कि 54 वर्षीय अभिनेत्री की मौत अपने होटल के बाथरूम में अचानक चक्कर आने के बाद बाथटब में गिरने से डूबकर हुई थी. 

 

बता दें कि श्रीदेवी के निधन की खबर सुनते ही उनके देवर और अभिनेता अनिल कपूर के घर बॉलीवुड सेलेब्स श्रद्धांजलि देने पहुंचे. रजनीकांत, कमल हासन, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, रेखा, रणवीर सिंह, माधुरी दीक्षित समेत कई सेलेब्स को अनिल कपूर के घर के बाहर देखा गया.

ऐसे में अब अभिनेत्री की मौत के मामले में एक नया मोड़ यह भी आया है कि फॉरेंसिक रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि उनके खून में शराब के अवशेष भी मिले हैं. साथ ही मीडिया की कुछ खबरों में दावा किया जा रहा है कि खून में शराब के अवशेषों की मात्रा ऊंचे स्तर पर पाई गई है.


संबंधित समाचार