होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Landslide: उत्तरकाशी- थत्यूड़ मार्ग पर भूस्खलन से यातायात बाधित, लगी वाहनों की लंबी लाइन

Landslide: उत्तरकाशी- थत्यूड़ मार्ग पर भूस्खलन से यातायात बाधित, लगी वाहनों की लंबी लाइन

 

उत्तरकाशी- थत्यूड़ मोटर मार्ग पर भूस्खलन से यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया है। सड़क पर दोनों तरफ से वाहनों की लंबी कतारें लगी हुई हैं। चट्टान से मोटर मार्ग पर सुवाखोली के वक्त भारी बोल्डर गिर गए हैं। जाम में फंसे सभी यात्री जाम खुलने का इंतजार कर रहे हैं।

बता दें कि, नई टिहरी में उत्तरकाशी-थत्यूड़ मोटर मार्ग सुआखोली के पास यातायात बाधित हो गया है। चट्टान से मोटर मार्ग पर सुवाखोली के वक्त भारी बोल्डर गिर गए हैं। उत्तरकाशी से देहरादून, देहरादून से उत्तरकाशी जाने वाले वाहनों की सड़क के दोनों तरफ जाम लग गया है। जिला आपदा प्रबंधन कार्यालय से पता चला है कि मोटर मार्ग पर यातायात बहाल करने में करीब दो से तीन घंटे का समय लग सकता है।

उत्तराखंड में मैदान से लेकर पहाड़ तक अगले 48 घंटे के दौरान कहीं-कहीं तेज हवा के साथ भारी बारिश की आशंका जताई जा रही है। मौसम विभाग ने तेज तूफान और भारी बारिश को देखते हुए येलो अलर्ट (Yellow Alert) जारी कर दिया है। वहीं, मौसम विभाग ने रविवार रात साढ़े तीन घंटे के लिए दो जिले में ऑरेंज और छह जिलों में स्थानीय येलो अलर्ट जारी किया था।

इस दौरान देहरादून और टिहरी के कई इलाकों में तेज बारिश हुई। वहीं, मुख्य शिक्षा अधिकारी मुकुल कुमार सती ने ऐसे में मसूरी, देहरादून नगर, सहस्त्रधारा, मालदेवता व इसके आस-पास के क्षेत्र में सोमवार को शिक्षण संस्थान पूरी तरह से बंद रखने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें- उत्तरकाशी में डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में गिरा वाहन, एक को बचाया, दो की तलाश जारी


संबंधित समाचार